Baghpat में चार दिन से ​लापता युवक की गोली मारकर हत्या, गन्ने के खेत में इस हाल में मिला शव

​बागपत के बिनौली में चार दिन से घर से लापता युवक का शव गन्ने के खेत में मिला है। शव में कई गोलियों के निशान हैं। पुलिस ने युवक के एक साथी को हिरासत में लिया है। मृतक के परजनों ने लापता होने में गांव के ही दो युवकों को नामजद किया था।

0
188

बागपत। Baghpat News, बागपत (Baghpat) में आपराधिक घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है। एक के बाद एक जघन्य अपराध हो रहे हैं। बदमाशों में पुलिस (Baghpat Police) का खौफ जैसे खत्म हो गया है।​ गुरुवार को बागपत के बिनौली में धनौरा सिल्वर नगर गांव के एक युवक की गोली मारकर हत्या (Youth Murder) करके शव फतेहपुर पुट्ठी के जंगल में गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। मृतक चार दिन से घर से लापता (Missing Four Days) था। पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए बागपत भिजवाया है।

यह भी पढ़ें: Big Breaking: Dhanteras पर सोना-चांदी के भाव में भारी गिरावट, सराफा बाजारों में उमड़ी भीड़

धनौरा सिल्वर नगर निवासी विक्रांत राणा उर्फ विक्की (23) आठ नवंबर से घर से लापता था। जिसके बारे में परिजनों ने बुधवार की देर शाम थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। गांव के ही दो युवकों पर अपहरण व हत्या की आशंका भी जताई थी। गुरुवार को सुबह पुलिस को सूचना मिली कि फतेहपुर पुट्ठी गांव के जंगल मे देशपाल के खेत मे गोली लगा एक शव पड़ा है।

यह भी पढ़ें: IPL में सट्टा लगाते भाजपा नेता का रिश्तेदार गिरफ्तार, 18 मोबाइल सिम समेत ये सामान बरामद

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त धनौरा के विक्रांत के रूप में उसके परिजनों को मौके पर बुलाकर की। मृतक के शरीर पर कई गोली लगने के निशान हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए बागपत भिजवाया। सीओ बागपत ओमपाल सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली। पुलिस ने मृतक के एक साथी को हिरासत में लिया है। सीओ का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। जल्द खुलासा किया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here