Bijnor में गृह-कलेश के चलते महिला ने 3 मासूम बच्चों सहित नहर में लगाई छलांग, रेस्क्यू जारी

एक बच्चे ने अस्पताल पहुंचते ही तोड दिया दम, महिला सहित अन्य दो बच्चो की तलाश में रेस्क्यू जारी

0
388

bijnor‌। :  जनपद के कस्बा कीरतपुर में उस वक्त खलबली मच गई, जब एक महिला 3 मासूम बच्चों सहित नहर में छलांग लगा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस और  गांव वालों की मदद से एक बच्चे को बहुत जल्द निकाल लिया, लेकिन बच्चे ने अस्पताल पहुंचते-पहुंचते ही दम तोड़ दिया, महिला और अन्य दो बच्चों की तलाश अभी जारी है। राहत बचाव कार्य चल रहा है।
Meerut में तीन जगह गरजा नगर-निगम का बुल्डोजर, अवैध कब्जों पर हुई कार्रवाई

जानकारी के अनुसार मंगलवार को लगभग 9 बजे सुनीता का अपने पति गौरव से किसी बात पर झगड़ा हो गया। जिसके पश्चात सुनीता अपने 3 बच्चों को लेकर नहर पर पहुंची और आनन-फानन में नहर में कूद गई। आसपास के लोगों ने जब देखा तो एक बच्चे को तुरंत नहर से निकाल लिया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में ले जाया गया जहां पर बच्चे ने अस्पताल में पहुंचते ही दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते घटनास्थल पर सैकड़ों की तादाद में भीड़ इकट्ठा हो गई तथा सुनीता व दो अन्य बच्चों की तलाश में जुट गयी। लेकिन बेतहाशा पानी होने के चलते उनको नही खोज जा सका। परिजनों ने मामले की सूचना प्रशासनिक अधिकारियों को दी।

Bagpat में पुलिस मुठभेड़, इनामी बदमाश गिरफ्तार, कई मुकदमों था वांछित

सूचना मिलने पर एसडीएम बृजेश कुमार नजीबाबाद, सीओ कुलदीप कुमार बिजनौर सिटी, तथा किरतपुर थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार पूरी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और गोताखोरों को सूचना दी सूचना मिलने के कुछ समय बाद ही गोताखोर भी मौके पर पहुंचे तथा महिला वे बच्चों की तलाश में लग गए। ग्रामीणों ने महिला को तलाश करने में पुलिस का पूरा सहयोग किया, शाम तक महिला व 2 बच्चों को नहीं खोजा जा सका था। एसडीएम बृजेश ने बताया है कि रेस्क्यू जारी है। बैराज से और गोताखोरों को बुलाया गया है।
shamli में दो भाईयों की मौत से मचा कोहराम, फेक्ट्री में जा रहे थे नाइट ड्यूटी करने

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here