Muzaffarnagar: लापता विवाहिता की हत्या का जब खुला राज तो हर कोई रह गया हैरान, ये है पूरा मामला

रतनपुरी इलाके की ​महिला दो दिन से लापता थी, पुलिस को जब उसके पति पर शक हुआ तो उससे कड़ी पूछताछ की गई। उसने जब बोलना शुरू ​किया तो उसकी बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।

0
197

मुजफ्फरनगर। रतनपुरी इलाके की ​महिला दो दिन से लापता थी, पुलिस को जब उसके पति पर शक हुआ तो उससे कड़ी पूछताछ की गई। उसने जब बोलना शुरू ​किया तो उसकी बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। उसने पुलिस की पूछताछ में कबूला कि उसने ही अपनी पत्नी की हत्या की है और उसका शव गंग नहर में ​फेंक दिया। अब उसकी निशानदेही पर पुलिस महिला के शव की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: सिपाही ने दरोगा को गोली मारकर खुद को भी मारी गोली, छुट्टी न मिलने से परेशान था सिपाही

फुगाना क्षेत्र के ​हबीबपुर सीकरी निवासी सुभाष की पुत्री नेहा की शादी करीब साढ़े चार साल पहले रतनपुरी क्षेत्र के गांव फुलत निवासी कमल के साथ हुई थी। नेहा के पिता का आरोप है कि कमल नेहा से अतिरिक्त दहेज और बाइक की मांग कर रहा था। इसको लेकर ​वह नेहा के साथ मारपीट भी करता था। दो दिन पहले गांव के ही व्यक्ति ने नेहा के मायके फोन करके उसके रात से लापता होने की जानकारी दी थी। नेहा के परिजन रतनपुरी थाने पहुंचे और पुलिस को नेहा के लापता होने की बात कही और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस को पति कमल पर शक हुआ तो  उसे हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की।

यह भी पढ़ें: बागपत में किसान की गोली मारकर हत्या, घर में मचा कोहराम

पति कमल ने पुलिस को बताया कि उसने नेहा की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गद्दे के कवर में गंग नहर में फेंक दिया। पुलिस ने हत्यारोपी कमल की निशानदेही पर गोताखोरों की मदद से गंग नहर में नेहा के शव की काफी तलाश की, लेकिन उसका शव नहीं मिला। पुलिस पति से पूछताछ कर रही है और गंगनहर से नेहा का शव शनिवार को भी ढुंढ़वाएगी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here