Bijnor: पत्नी को प्रेमी से मिलने से रोका तो दोनों ने मिलकर दी ये खौफनाक सजा, ऐसे हुआ खुलासा

बिजनौर में महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दोेनों हत्यारोपियों को गिर​फ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार पति पत्नी को प्रेमी से मिलने से रोकता था। इस पर दोनों में विवाद रहता था।

0
159

बिजनौर। Bijnor News, बिजनौर जनपद के गांव मधुसूदन उर्फ जलालपुर में एक दिन पहले जिस युवक की घर में सोते समय ईंट से कुचलकर हत्या (Man Murdered) कर दी थी, पुलिस ने मंगलवार को उसका खुलासा कर दिया है। युवक की पत्नी ने अपने प्रेमी (Wife And Lover Murdered) के साथ मिलकर यह खौफनाक खेला था। पुलिस (Bijnor Police) ने पत्नी के प्रेमी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ (Police Investigation) की तो उसने सारा राज उगल दिया। इसके बाद मृतक की पत्नी को भी गिरफ्तार (Accused Wife Arrested) कर लिया गया। इनकी ​निशानदेही पर प्रयुक्त ईंट भी बरामद कर ली गई।

यह भी पढ़ें: Baghpat: लोहा व्यापारी के अपहरण और फिरौती की साजिश रची रिश्ते के दामाद ने साथियों के साथ, राज खुला तो सब रह गए अवाक

गांव मधुसूदन उर्फ जलालपुर निवासी सोमवीर की मकान में सोते समय हत्या कर दी गई थी। उसके सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था। हत्या के बाद मृतक के भाई ने अपनी भाभी सुनीता व गांव निवासी उसके प्रेमी रॉकी पर हत्या का आरोप लगाया था। इसके बाद पुलिस ने सुनीता व रॉकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

यह भी पढ़ें: Bulandshahr: पति और देवर ने मिलकर किया महिला का कत्ल, ये वजह आयी सामने

थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि मामले में सुनीता और रॉकी को हिरासत में ले लिया गया। दोनों से कड़ी पूछताछ की गई तो दोनों आरोपियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने ईंट से वार कर उसकी हत्या की। वह दोनों के प्यार के बीच आ रहा था। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट बरामद कर ली गई है। पुलिस के अनुसार सोमवीर और पत्नी ​सुनीता के बीच अक्सर विवाद रहता था। मृतक सोमवीर सुनीतो को प्रेमी से मिलने से रोकता था। सुनीता ने इसके बावजूद अपने प्रेमी से मिलने नहीं छोड़ा। इसके बाद सुनीता और उसके प्रेमी ने सोमवार को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली और घर पर सोते समय उसकी हत्या कर दी।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here