पति के नाम का Fake Passport बनवाकर प्रेमी संग Australia घूम आई पत्नी

0
251

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक अजब-गजब मामला सामने आया है। यहां एक 36 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर न केवल अपने पति के नाम पर जाली पासपोर्ट बनवा डाला, बल्कि उसके आधार पर अपने प्रेमी के साथ ऑस्ट्रेलिया घूमने भी चली गई। घटना का खुलासा तब हुआ जब उसके पति ने पुलिस को यह जानकारी दी। जानकारी के अनुसार पति के नाम पर प्रेमी संग विदेश गई महिला को मार्च में वापस आना था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते सभी अंतरराष्ट्रीय यात्री उड़ानें बंद होने के कारण वो लोग वहीं फंसे रह गए और 24 अगस्त को वापस लौटे।

 Agra में हुए तीहरे हत्याकांड से मचा कोहराम, घर में सोते हुए दंपति और बेटे की हत्या, शवों को जलाने की भी कोशिश

जानकारी के अनुसार यह घटना पीलीभीत के दामगढ़ी गांव की बताई जा रही है। मुंबई में काम करने वाले शख्स ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी और संदीप सिंह (36) के नाजायज संबंध हैं। जिसके चलते उसके पत्नी ने प्रेमी संग विदेश घूमने के लिए उसके दस्तावेजों का इस्तेमाल कियाा। किया और जाली पासपोर्ट बनवाया लिया। आपको बता दें कि इस दंपत्ति का एक बच्चा ऑस्ट्रेलिया में पढ़ता है।

Mawana: मोहर्रम जुलूस में गणेश विसर्जन को लेकर पुलिस प्रशासन दिखा अलर्ट

वहीं, घटना का संज्ञान लेते हुए एसपी जय प्रकाश यादव ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई। एसपी ने स्थानीय खुफिया इकाई (एलआईयू) द्वारा मामले की जांच करने का आदेश दिया है। पीड़ित ने बताया कि पिछले 20 सालों से वह मुंबई में काम कर रहा है। इसलिए कभी-कभी अपनी पत्नी से मिलने गांव आता है। उसकी पत्नी गांव में रहकर ही खेती बाड़ी और पुश्तैनी जमीन की देखभाल करती है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here