meerut: पत्नी के मर्डर की अनोखी कहानी, जानकर उड़ जाएंगे होश

खाना खिलाने के बाद दिया वारदात को अंजाम, फिर लाश के साथ ही गुजारी रात

0
175

meerut: टीपीनगर थाना क्षेत्र की कालोनी शिवपुरम में एक ट्रक ड्राइवर ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारा पूरी रात लाश के पास ही बैठा रहा। मर्डर मिस्ट्री की पूरी कहानी जब पता चली जब मृतका की बेटी ने अपने सौतेले पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस के गंभीरता से पूछताछ करने पर पूरा मामला खुल गया। आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

जय श्रीराम के नारों से गुंजायेमान हुआ मेरठ, नजारा देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

क्या है मामला

पूलिस पूछताछ में पता चला कि सेठपाल करीब 15 साल पहले एक निजी कंपनी में काम करता था। वहां पर उसकी मुलाकात अनीता नाम की महिला से हुई। अनीता के पहले पति का देहांत हो गया था। अनीता के पहले पति से एक 10 वर्षीय बेटी पूजा भी थी, लेकिन इसके बावजूद भी अनीता और सेठपाल ने शादी कर ली। बताया गया कि वर्ष 2008 में दोनो पति और पत्नी मेरठ की शिवपुरम कालोनी में आकर रहने लगे। आरोपी सेठपाल ने बताया कि वह पत्नी अनिता के व्यवहार से व्यथित था तथा अपना मकान बेचना चाहता था । अनीता मकान नहीं बेचने देना चाहती थी। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा रहता था।
मुरादनगर हादसे के जिम्मेदार ठेकेदार, इंजीनियर से नुकसान की पाई-पाई वसूलेगी सरकार

खाना खाने के बाद दबाया गला

आरोपी सेठपाल ने बताया कि शनिवार की रात पहले उसने अनीता के साथ खाना खाया। उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने शव को चारपाई पर ऐसे लिटा दिया, ताकि कोई भी पता न लगा सके। साथ ही रातभर वहीं बैठा रहा। रविवार की सुबह रोजाना की तरह ड्यूटी पर निकल गया।

बेटी पूजा ने दी तहरीर

रविवार को मृतका की  बेटी पूजा ने मां के साथ मारपीट करने की तहरीर थाने में दी। साथ ही मां को फोन पर बात करने की कोशिश भी की। जब कई बार फोन करने पर भी मां का फोन नहीं उठा तो वह शिवपुरम कालोनी ही पहुंच गई। वहां घर के अंदर मृतक मां की लाश चारपाई पर पड़ी थी। साथ ही चेहरे पर चोट के निसान भी थे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी सेठपाल को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना टीपीनगर प्रभारी ने बताया कि केस वर्कआउट हो चुका है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Meerut: इस बार पंचायत चुनाव भी जोर-शौर से लड़ेगी भाजपा, संगठन ने अभी से झोकी ताकत, गांवों का दौरा करने लगे पदाधिकारी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here