Baghpat में उधार के पैसे को लेकर संघर्ष, पथराव के दौरान पुलिसकर्मियों ने भागकर बचाई जान

बागपत में उधार के 3.40 लाख रुपये मांगने पर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया। इसके बाद पुलिसकर्मियों को वहां से जान बचाकर भागना पड़ा। उसके बाद मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंचा और स्थिति संभाली।

0
182

बागपत। उधार के 3.40 लाख रुपये वापस मांगने पर दो पक्षों में जमकर संघर्ष हुआ। दोनों पक्षों ने जमकर लाठी—डंडे चलाए। मौके पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव कर दिया। पुलिसकर्मियों को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी। पथराव में पांच लोग घायल हो गए हैं। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। बताते हैं कि सोमवार की रात को भी दोनों पक्षों के बीच संघर्ष हुआ था। पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया था। मंगलवार को इनमें फिर संघर्ष हो गया।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: कोरोना का असर कालेजों में एडमिशन के रजिस्ट्रेशनों पर, अब इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन

नगर के पुराना कस्बे में उधार के रुपये को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। सोमवार रात को भी इन दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था। घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा तो भीड़ ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने भागकर आपनी जान बचाई। इसके बाद सीओ सदर ओमपाल सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपियों की धरपकड़ की। हंगामा बढ़ते ही पुराना कस्बे के बाजार बंद हो गए। फिलहाल कस्बे में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: BJP MLA ने थानाध्यक्ष की कुर्सी पर बैठकर लिखवाया मुकदमा, मच गया हड़कंप

बताते हैं कि सोमवार की रात पशु व्यापारी रिजवान ने मोहल्ले के ही दूसरे व्यापारी राशिद से उधार के 3.40 लाख रुपये मांगे थे। जिसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। सीओ सदर ओमपाल सिंह ने बताया कि रुपये के लेन-देन को लेकर दोनों पक्षों के बीच पथराव हुआ है। उन्होंने बताया कि सोमवार को इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here