जहरीली शराब पीने से दो की मौत, गांव में मचा कोहराम, अधिकारियों ने गांव में डाला डेरा

तीसरे युवक अमित यादव की हालत भी गंभीर बताई जा रही है, पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है

0
184

Meerut। जानी थाना क्षेत्र के मीरपुर जखेडा़ गांव में जहरीली शराब पीने से दो लोगों ने दम तोड़ दिया। जबकि एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी ने स्वयं मामले का संज्ञान लेते हुए सीओ सरधना को पूरे मामले की रिपोर्ट सौंपने के लिए कहा है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। ग्रामीणों के मुताबिक तीनों लोगों ने एक ही जगह से शराब खरीदी थी। जिसके बाद उनकी हालत बिगड़नी शुरु हो गई थी।

Breaking: कोरोना वायरस एक दिन में दोहरा शतक लगाने को तैयार, 196 नए केस ​मिलने से मचा हड़कंप

मामला मीरपुर जखेड़ा गांव का है। बयाया गया कि गांव निवासी जगपाल पुत्र बीर सिंह, पवन पुत्र नरपत और अमित यादव ने एक ही स्थान से शराब खरीदी थी। शराब पीने के बाद अचानक तीनों की हालत बिगड़ गई। परिजनों ने तीनों गांव में पहले डॅाक्टर को दिखाया, लेकिन हालत बिगड़ती देख मेरठ के लिए रेफर किया गया। देखते ही देखते उनकी हालत और बिगड़ने लगी। हालत गंभीर होने के कारण जगपाल और पवन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अमित यादव को मेरठ अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। शराब पीने से दो लोगों की मौत से पुलिस विभाग के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने दोनों शवों को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही मामले की जांच शुरु कर दी।

सिपाही ने फेसबुक पर की दोस्ती और फिर मंदिर में शादी, अब युवती ने लगाई अफसरों से गुहार, जानिए पूरा मामला

पूरे मामले में एसएसपी अजय साहनी ने खुद संज्ञान लेते हुए सीओ सरधना को मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने के लिए कहा। हालाकि अभी अमित यादव से बात करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन वह बोलने की स्थिति में नहीं है। अमित यादव ही बता सकता है आखिर इन लोगों ने शराब कहां से खरीदी है। पूरे मामले पड़ताल के बाद पुलिस ने अज्ञात में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही घटना की गंभीरता से जांच शुरु कर दी है। हालाकि अभी तक पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here