Shamli में दो भाइयों ने बच्ची को खेत में खींचने का ​किया प्रयास, विरोध पर गला दबाया, ​फिर ये हुआ

सहारनपुर में किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया था तो शामली में 10 साल की बच्ची को खेत में खींचने का प्रयास किया गया है। इस मामले में दो भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

0
227

शामली। सहारनपुर (Saharanpur) के बाद शामली (Shamli) के चौसाना क्षेत्र की बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास (Attempt Rape) किया गया। दस साल की बेटी को दो भाइयों ने ​खेत में खींचने की कोशिश की, जब बच्ची ने विरोध किया तो ​उससे मारपीट की गई और उसका ​गला दबाया गया। बच्ची के शोर मचाने पर उसका पिता वहां पहुंचा तो दोनों आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गए। बच्ची के चाचा ने ​तहरीर दी है। पुलिस (Shamli Police) ने ​रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपियों को तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: CM Yogi ने डीजीपी और अपर मुख्य सचिव गृह को भेजा Hathras, कानून व्यवस्था को लेकर दिया बड़ा बयान

शामली जनपद के चौसाना-बिड़ौली मार्ग के एक गांव में बालिका शुक्रवार दोपहर दुकान से घर जा रही थी। शनिवार को ​उसके चाचा ने थाने में तहरीर में बताया कि गांव के ही तयेरे-चचेरे भाइयों सावेज और दानिश ने उसकी भतीजी को रोक लिया। उसे खेत में ले जाने की कोशिश की। विरोध करने पर मारपीट करके गला दबाकर मारने का प्रयास किया गया। बच्ची ने जब शोर मचाया तो उसके पिता वहां पहुंच गए। इसके बाद दोनों युवक धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। पिता ने जब घर के लोगों को इसकी जानकारी दी तो ​घर में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: Saharanpur में घर में घुसकर किशोरी के साथ Rape, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

शनिवार को इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। चौकी प्रभारी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसी बीच, आरोपियों द्वारा पीड़ित परिवार पर दर्ज रिपोर्ट वापस लेने का दबाव डाले जाने की बात सामने आ रही है और फैसला ​करने को कहा जा रहा है। इनमें से एक आरोपी का ​पिता गांव का ​प्रधान रह चुका है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here