mawana में धूमधाम से मनाया गया आजादी का जश्न, पहली बार हुआ गुर्जर सम्राट मीहिर भोज की प्रतिमा पर ध्वजारोहण

अंकित प्रधान नि़डावली के नेतृत्व में निकाली गई तिरंगा यात्रा, वंदेमातरम के नारों से गुंजायेमान हुआ कस्बा मवाना

0
103

mawana: जनपद के कस्बा मवाना में तिरंगा यात्रा का धूमधाम से आयोजन किया गया। जय हिंद व वंदे मातरम के नारों की गूंज चहुंओर सुनाई पड़ी। अंकित प्रधान निड़ावली के नेतृत्व में  सैंकड़ों बाइक सवार युवक आजादी के जश्न में रंगे दिखाई पडे़े। इसके बाद पहली बार गुर्जर सम्राट मीहिर भोज की प्रतिमा पर तिरंगा झंडा फहराया गया। साथ ही मिष्ठान का वितरण किया गया।

 

India-China Dispute: नाकुला में भारत और चीन के सैनिकों में झड़प, कई घायल

यात्रा के बाद मूर्ती पर माल्यार्पण के दौरान अंकित प्रधान ने कहा की गणतंत्र दिवस पर यात्रा का उद्देश्य युवाओं में देशभक्ती की अलक जगाना है। साथ ही अपने शहीदों और महापुरुषों को याद करना है। उन्होने कहा कि हर स्वतंत्रता दिवस व गणतंत्र दिवस को गुर्जर सम्राट मीहिर भोज की प्रतिमा पर ध्वजारोहण कार्यक्रम हुआ करेगा। साथ ही मिष्ठान का वितरण कार्यक्रम भी निरंतर चलेगा। इस दौरान उन्होने हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होने मीहिर भोज की प्रतिमा लगवाकर समाज पर एहसान किया है। इसके लिए समाज भी उनके साथ हमेशा खड़ा रहेगा।

 

 

farmers protest: खुफिया नजर में क्षेत्र के किसान नेता, ट्रैक्टर परेड को लेकर यह बनाई रणनीति
तिरंगा यात्रा सुभाष चौक से शुरु होकर पूरे शहर में पहुंची। साथ ही वंदे मातरम के उदघोष के साथ युवाओं में देश के प्रति एक नया जोश देखने को मिला। इस दौरान दिव्या एडवोकेट, सुमित मोरल, वितेश गुर्जर रानी नगला, तरुण गोस्वामी, कपिल प्रधान दीपक गुर्जर पाली, एस कुमार शादीपुर, सचिन नेताजी सुमित विकल, गोलू गुर्जर मवाना आदि युवा मुख्य रुप से उपस्थित रहे।
Meerut: SOG और कंकरखेड़ा पुलिस ने नकली शराब के कारोबार का किया भंडाफोड़, 7 गिरफ्तार

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here