परिवहन मंत्री Ashok Katariya ने गांवों में लगाई Chaupal, कहा- PM Modi-CM Yogi ​के नए भारत पर मुहर लगाने का समय

बुलंदशहर सदर सीट पर तीन नवंबर को होने वाले उपचुनाव की जबरदस्त तेयारी चल रही है। प्रदेश के परिवहन मंत्री व प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने रविवार को कई गांवों में जाकर चौपालें लगाईं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-सीएम योगी के विकास कार्यों को इनमें फोकस रखा।

0
161

बुलंदशहर। Bulandshahr News, जैसे-जैसे बुलंदशहर सीट सदर विधान सभा सीट (Bulandshahr Sadar Assembly seat) पर होने वाले उपचुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, लोगों में बेचैनी बढ़ रही है। भाजपा की ओर से चुनावी रैली, चौपाल व अन्य कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। प्रदेश के परिवहन मंत्री व बुलंदशहर प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया (UP Transport Minister Ashok Katariya) इस उपचुनाव में महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। दरअसल, उन्होंने इस सीट पर भाजपा उम्मीदवार उषा सिरोही की घोषणा होने से पहले ही क्षेत्र में उपचुनाव की तैयारी शुरू कर दी थी और तब से वह लगातार क्षेत्र में ग्राम चौपाल (Gram Chaupal) में व्यस्त हैं। रविवार को भी उन्होंने बुलंदशहर के परतापुर समेत कई गांवों में चौपाल लगाई और पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के विकास कार्यों (PM Narendra Modi- CM Yogi Adityanath Development Works) पर फोकस (Focus) रखा। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी के प्रयासों से नए भारत (New India) का उदय हुआ है। अब समय आ गया है कि जनता नए भारत पर अपनी मुहर लगाए। ​

यह भी पढ़ें: BJP MP राजेंद्र अग्रवाल कोरोना संक्रमित, AIIMS में भर्ती, सम्पर्क में आए लोग ​होंगे होम आइसोलेट

प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने किसानों से कहा कि केंद्र और प्रदेश भाजपा सरकार ने जितना काम किसानों के लिए किया है, उतना किसी ने नहीं किया। मोदी-योगी का सपना चौधरी चरण सिंह के सपने को साकार करना है। इसके लिए ही केंद्रीय व प्रदेश सरकार काम कर रही है। उन्होंने कहा कि पीएम किसान सम्मान निधि से 14.5 करोड़ से अधिक किसानों को छह हजार रुपये सालाना दिए जा रहे हैं।

प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने कहा कि ​धारा 370 विपक्षी दलों के लिए राजनीतिक मुद्दा हो सकता है, लेकिन भाजपा के लिए देश को अखंड बनाने का संकल्प रहा है, जो प्रधानमंत्री मोदी ने पूरा किया है। एक तरफ देश में मोदी जी व प्रदेश में योगी जी के नेतृत्व में सांस्कृतिक राष्ट्रवाद, अंत्योदय और गरीब कल्याण को आधार मानने वाली भाजपा है तो वहीं दूसरी ओर नीति, नीयत और नेतृत्वविहीन स्वार्थ और सत्ता के लालच वाला विपक्ष है। परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने कहा कि मोदी-योगी के प्रयासों से एक भारत का उदय हुआ है। इसको मजबूत करने के लिए ग्रामीणों को अपना महत्वपूर्ण वोट देने की जरूरत है।

बुलंदशहर सीट पर पूर्व विधायक स्वर्गीय वीरेंद्र सिंह ​सिरोही की पत्नी उषा सिरोही भाजपा ​उम्मीदवार हैं। 2017 में बुलंदशहर सदर विधानसभा सीट पर पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह सिरोही ने जीत हासिल की थी। मार्च में सदर विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही का बीमारी के कारण निधन हो गया था। भाजपा हाईकमान ने उनकी ​पत्नी को टिकट देकर जीत के लिए बड़ा दाव खेला है। प्रभारी मंत्री अशोक कटारिया ने क्षेत्र में अभी तक दर्जनों गांवों में ग्रामीणों के बीच जाकर चौपालें की हैं। साथ ही पिछले दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ भी यहां चुनावी रैली कर चुके हैं, जबकि परिवहन मंत्री लगातार क्षेत्र के लोगों को जोड़ने में लगे हैं, ताकि ​भाजपा के हिस्से में बड़े अंतर से जीत हासिल हो सके।

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here