Bijnor में बाइक सवार दो सगे भाइयों की हादसे में दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

गुरुवार को बिजनौर के नूरपुर मार्ग पर डीसीएम और बाइक के बीच भिडंत होने से बाइक पर सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जांच कर रही है।

0
162

बिजनौर। गुरुवार को जनपद बिजनौर (Bijnor) के नूरपुर मार्ग पर सरकथल माधो के पास दर्दनाक हादसा (Road Accident) हो गया। इसमें दो सगे भाइयों (Two Real Brothers) की मौत हो गई। पुलिस (Bijnor Police) ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और शवों को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भिजवाया। परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें: Meerut: कोचिंग सेंटर संचालक के हत्यारों को पकड़ने की मांग, शिक्षकों में जबरदस्त गुस्सा

धामपुर में नूरपुर मार्ग पर सरकथल माधो के पास गुरुवार दोपहर डीसीएम और बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि हादसे में बाइक सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।
नूरपूर थाना क्षेत्र के गांव हसनपुर निवासी दो सगे भाई पंकज (30) व परविंदर (35) पुत्र राम प्रसाद अस्पताल जा रहे थे। इसी दौरान डीसीएम और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर लगने से दोनों भाइयों की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarnagar: गंगा हाफ मैराथन में मेरठ की ज्योति सभी एथलीटों पर ​पड़ी भारी

पिता राम प्रसाद सिंह ने बताया कि पंकज के बच्चे की तबीयत खराब है। उसके लिए धामपुर से ब्लड बैंक से रक्त लेने को जा रहे थे। रास्ते में डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को आनन-फानन में धामपुर सीएचसी में लाया गया। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही परिजन सीएचसी की तरफ दौड़ पड़े। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here