Muzaffarnagar: तेज गति से ट्रक ने पीछे से बाइक में मारी टक्कर, पिता-पुत्री समेत तीन की मौत, मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर में मंगलवार को सड़क दुर्घटना में पिता, पुत्री और एक रिश्तेदार की मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

0
98

मुजफ्फरनगर। मंगलवार को दर्दनाक दुर्घटना में तेज गति से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार पिता, पुत्री समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक वहीं छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घर में एक साथ तीन मौत होने से कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: Jayant Chaudhary पर लाठीचार्ज के विरोध में RLD कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, हाइवे पर मुख्यमंत्री का पु​तला फूंका

शामली के थानाभवन कस्बे के मोहल्ला हाफिज दोस के 36 साल के नसीम कुरैशी 15 साल की बेटी जुबेनिया व 13 साल के भांजे अयाज को लेकर जा रहा था, इसी बीच यह हादसा हुआ। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। अयाज पुत्र मनशाद खालापार का रहने वाला था। बताया गया कि नसीम उक्त दोनों बच्चों जुबेनिया व अयाज को साथ लेकर मीरापुर क्षेत्र के गांव संभलहेड़ा में शादी समारोह में शामिल होने गया था। शादी समारोह के बाद मंगलवार को वह बाइक से दोनों बच्चों को साथ लेकर मुजफ्फरनगर के लिए चला था।

यह भी पढ़ें: हाथरस पहुंचे AAP सांसद Sanjay Singh पर फेंकी स्‍याही, प्रदेश सरकार पर बोला तीखा हमला

जैसे ही वह सिखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत पानीपत-खटीमा राजमार्ग स्थित गंग नहर के पुल पर पहुंचा, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने बाइक को चपेट में लेकर तीनों को कुचल दिया। हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। मृतक के पास से मिले मोबाइल फोन से परिजनों को हादसे की सूचना दी। इसके बाद संभलहेड़ा, मुजफ्फरनगर खालापार और थानाभवन से परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here