Meerut: आज निपटा लें बैंक के जरुरी काम, अगले तीन दिन क्लोज रहेंगे बैंक

25 दिसंबर से 27 तक बंद रहेंगे बंद, 28 को ही हो पाएगा लेन-देन या क्लियरेंस संबंधी कोई भी काम

0
329

Meerut: यदि आपको बैंक में चैक क्लियरेंस या लेन-देन संबंधी कोई काम है तो उसे आज यानि गुरुवार को ही निपटा लें, वरना तीन दिन बैंक बंद होने के चलते आपके काम लटक जाएंगे। जी हां 25,26,27 दिसंबर को बैंक का अवकाश होने के चलते आपका जरुरी काम लटक सकता है। ऐसे में आपके पास सिर्फ संबंधी काम करने के लिए आनलाइन का ही साहरा बचेगा।

Meerut: हनी ट्रैप में लोगो को फंसाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, युवती व युवक गिरफ्तार, युवती के निशाने पर रहते थे सेना के जवान

2020 यानि साल खत्म होने में महज एक सप्ताह ही बचा है। ऐसे में अगर बैंक से संबंधी कोई काम अगले इस सप्ताह करने की सोच रहे हैं तो बेहतर होगा कि इसे आप गुरुवार को ही निपटा लें। आगामी 25 दिसंबर यानी शुक्रवार को क्रिसमस के मौके पर बैंक में छुट्टी रहेगी। इसके बाद 26 दिसंबर को महीने का चौथा शनिवार पड़ रहा है, इसके चलते बैंक बंद रहेंगे। आपको बता दें, नियम के मुताबिक, बैंक हर महीने के दूसरे और चौथे शनिवार को बंद रहते हैं। फिर 27 दिसंबर यानी रविवार को साप्ताहिक अवकाश है। जाहिर है इस दिन भी साप्ताहिक अवकाश के कारण बैंक बंद रहेंगे। इस तरह कुल मिलाकर तीन दिनों तक बैंक में छुट्टी होगी और बैंक में उपभोक्ताओं से संबंधित कोई काम नहीं होगा।

mathura: कार में जिंदे जले पांच लोग, सड़क दुर्घटना के बाद कार में लगी आग, मदद के लिए पुकारने पर भी नहीं बचाई किसी ने जान

इन तीन दिनों के अवकाश को बैंक कर्मी ने मनाने के लिए अन्य टूरिस्ट जगहों को चुना है। आई़डीएफसी बैंक के आरएम संदीप कुमार ने बताया  कि इस बार उनका बैंक उन्हे राजस्थान ट्रिप पर भेज रहा है। इसके अलावा ज्यादातर बैंककर्मी कहीं ना कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं। प्राइवेट और सरकारी सभी बैंककर्मीयों ने नया साल घुमकडी करके मनाने की पूरी तैयारी की हुई है।
Lucknow: पंचायत के चारों पदों पर एक साथ होंगे चुनाव, सभी तैयारी पूरी, 25 दिसंबर को भंग हो जाएंगी पंचायतें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here