love jihad: दिल्ली की जामा मस्जिद में धर्म परिवर्तन कराने की थी योजना, पुलिस ने छात्रा को किया बरामद

विश्व हिंदू परिषद के लोगों का आरोप कोचिंग सेंटर में छात्राओं को फसाने के लिए हो रही साजिश, love jihad के चलते हो चुकी है सैंकड़ों छात्राओं की जिंदगी खराब

0
106

meerut: यूपी सरकार ने love jihad को लेकर प्रदेश में कानून भी बना दिया है, लेकिन इसके बावजूद भी धड़ल्ले से धर्मांतरण कराकर love jihad को बढ़ावा दे रहे हैं। ताजे मामले का मेरठ पुलिस ने भांडाफोड किया है। जहां व्यापारी की बेटी को प्रेम जाल फंसाकर धर्मांतरण कराने की पूरी तैयारी थी। सही समय पर पहुंचकर पुलिस ने लड़की को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। युवती ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

UP के MLA और MLC की लगेगी पाठशाला, पेपरलेस कार्य प्रणाली से होंगे रूबरू

दरअसल, नौचंदी थाना क्षेत्र की कालोनी शास्त्रीनगर निवासी एक प्रतिष्ठित व्यापारी की बेटी कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी। कुछ ही दिनों में कोचिंग संचालक अमान ने युवती को प्रेम जाल में फसा लिया। साथ ही सोची-समझी रणनीति के तहत दोस्त के साथ दिल्ली भेज दिया। मामले का जब हिन्दु जागरण मंच  के कार्यकर्ताओं को पता चला तो उन्होने संबंधित थाने मे जमकर हंगामा भी किया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी अमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे घर से गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही अमान की निशानदेही पर छात्रा को दिल्ली से बरामद कर लिया। छात्रा ने पुलिस को पूरी कहानी बताई। जिसके बाद पूरे मामले से पर्दा उठ पाया।

farmers protest: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुलिस ड्यूटी में लगी बसें वापस मांगी, कहा जवानों को उतारकर डिपो पहुंचे सभी DTC की बसें

जामा मस्जिद में धर्मांतरण कराने की थी प्लानिंग

छात्रा ने बताया कि उसने अमन समझकर कोचिंग संचालक से प्यार किया था। दिल्ली में उसके साथ बहुत बुरा बर्ताव किया गया। साथ ही जामा मस्जिद में मोलाना के सामने उसका धर्मपरिवर्तन कराने की योजना बनाई जा रही थी। अगर पुलिस के आने में देरी होती तो वह उसका जबरन धर्मंतरण करा देते। पूरे मामले से पर्दा उठने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संंबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। साथ ही घटना में संलिप्त अन्य लोगों की धरपकड़ के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

Hapur: प्रियंका गांधी की गाड़ी टकराई, बाल-बाल बची कांग्रेस नेता
co सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया की अपहरण की धाराओं सहित love jehad की धाराओं में अमान को जेल भेज दिया है। पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। घटना में संलिप्त अन्य लोगों को भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Meerut: नगर आयुक्त ने किया वार्डों का औचक निरीक्षण, गंदगी मिलने पर कई कर्मचारियों का वेतन काटा

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here