Hapur: महिलाओं की कब्र खोदकर सिर कर दिये गायब, आगे की कहानी जानकर उड़ जाएंगे होश

पड़ताल में पता चला कि ये सब तांत्रिको का करा-धरा है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है

0
98

Hapur: देखने और सुनने में कहानी फिल्ली लगेगी, लेकिन है सौ फीसदी सही। जी हां जनपद में करीब आधा दर्जन कब्रों को खोदकर उनके सिर गायब कर दिये गए। कब्रिस्तान में कब्र खुदी देक क्षेत्रवासियों के होश उड़ गए। सूचना पुलिस को दी गई।पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की तो पूरा मामला समझ में आया। अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी है, साथ ही ऐसा करने वाला कौन है उसकी भी तलाश की जा रही है।

meerut: पॅास कॅालोनी के फ्लैट में किशोरी से सामुहिक Rape, कॅालड्रिंक में दिया नशीला पदार्थ

दरअसल, मामला हापुड के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के डुहरी के कब्रिस्तान का है। ग्रामीण जब अपने खेतों में काम करने जा रहे थे, तो उसी वक्त कब्रिस्तान में आधा दर्जन मृत महिलाओं की कब्रें खुदी हुई मिली। देखते ही देखते खबर गांव व क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। बड़ी संख्या मे लोग कब्रिस्तान की और दौड़ने लगे। कब्र खुदी देख लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए हापुड़ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।

love jihad: दिल्ली की जामा मस्जिद में धर्म परिवर्तन कराने की थी योजना, पुलिस ने छात्रा को किया बरामद

क्या तांत्रिक क्रिया के लिए खोदी गई कब्र?

ग्रामीणों के मुताबिक कब्र सिर्फ तांत्रिक क्रिया के लिए खोदी गई हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसलिए ही धड से सिर को काट लिया गया है। हालाकि पुलिस अभी कुछ कहने को तैयार नहीं है। पड़ताल में पता चला है कि जिन 6 कब्रों को खोदा गया है। वे एक गांव की हैं। एक कब्र की शिनाख्त भी हो गई है। बन्नों पत्नी मेहरबान है, जिनकी मौत अक्टूबर 2020 में हुई थी, वहीं, दूसरी लाश हबीब की पत्नी नूरजहां की है, जिनकी मौत 5 साल पहले हुई थी। तीसरी कब्र सायरा पत्नी शहजाद की खोदी गई, उनकी मौत 11 वर्ष पहले हुई थी। तीनों कब्रों की पहचान मृतकों के परिजनों द्वारा की गई है।

पुलिस अभी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। संबंधित थाना प्रभारी का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर शिकायत दर्ज की गई है। अभी मामले की जांच की जा रही है कि आखिर कब्र खोदने के पीछे की कहानी क्या है।

UP के MLA और MLC की लगेगी पाठशाला, पेपरलेस कार्य प्रणाली से होंगे रूबरू

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here