Mawana में डॅाक्टर ने किया युवती से रेप, दवाई देने के बहाने बुलाई थी घर

आरोपी डॅाक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस दे रही दबिश

0
938

mawana। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला हीरालाल में एक मशहूर डॅाक्टर ने पेशे को शर्मसार कर दिया। आरोपी डॅाक्टर ने मेरठ से युवती को दवाई देने के बहाने घर बुलाकर उसके साथ जबरन रेप की घटना को अंजाम दिया। युवती ने जब शोर मचाया तो आरोपी डॅाक्टर घर का ताला बंद कर मौके से फरार हो गया। पीडिता ने कोतवाली जाकर रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यूपी सरकार के एक और मंत्री corona infected, कैबिनेट मंत्री ने ट्ववीट कर दी जानकारी

मवाना के हीरालाल मौहल्ला निवासी डॅा खलील का कस्बा हस्तिनापुर में क्लीनिक है। बताया गया कि 10 दिन पहले मेरठ के ग्राम शेरगढी निवासी एक युवती डॅाक्टर से पेट के दर्द की दवाई लेने आई थी। युवती दवाई लेने के बाद अपने घर चली गई थी। आरोप है कि डॅाक्टर खलील उसी समय से उससे फोन पर बात करने लगा। बुधवार को युवती को फिर पेट में दर्द हुआ। जिसके बाद युवती ने डॅाक्टर को फोन कर परेशानी बताई। जिसके बाद उपरोक्त डॅाक्टर ने युवती को मवाना दवाई लेने के लिए बुलाया। आरोप है कि डॅाक्टर ने जबरन युवती के साथ रेप किया, और किसी को न बताने को कहा। साथ ही घर का ताला लगाकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने फोन कर अपनी मां को सारा वाक्या बताया। जिसके बाद  पीडिता की मां मवाना थाना पहुंची और आरोपी ड़ॅाक्टर के खिलाफ नामजद तहरीर दी।
देवी-देवताओं पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाली हीर खान गिरफ्तार

फोन कर करता था परेशान 

पीड़िता ने थाने में पत्रकारों से बताया कि डॅाक्टर फोन पर भी उससे अश्लील बातें करता था। जिसका उसने कई बार विरोध भी किया, लेकिन उसे इतना अंदेशा नहीं था कि वह ये सब भी कर सकता है। इसलिए वह दवाई लेने के लिए दोबारा मवाना आ गई। पीडिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मवाना कोतवाली प्रभारी सतीस कुमार ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है। अभी वह फरार है, लेकिन जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Mawana में महिला ने फांसी लगाकर दी जान, घर में मचा कोहराम

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here