gaziabad: प्रेमिका से पीछा छुड़ाने को निर्दयी हुआ डॅाक्टर, दे डाला जहर इंजेक्शन, पुलिस ने 40 दिनों बाद सुलझाई मर्डर मिस्ट्री

40 दिनों बाद सुलझा पाई पुलिस गायब हुई महिला की मर्डर मिस्ट्री, आरोपी डॅाक्टर के खिलाफ संबंधित धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज

0
203

gaziabad: जनपद के मसूरी इलाके में 40 दिन पूर्व हुई महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। बताया गया कि शहर के ही एक नामचीन डॅाक्टर ने इसलिए महिला की हत्या कर दी, क्योंकि वह उसकी प्रेमिका थी और उसके गले पड़ रही थी। इसलिए शादीशुदा प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए एक प्राइवेट डॉक्टर ने जहर का इंजेक्शन देकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। घटना के 40 दिन बाद पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक 7 सितंबर को गाजियाबाद के मसूरी इलाके से एक महिला संदिग्ध हालत में गायब हो गई थी। महिला की गुमशुदगी मसूरी थाने में दर्ज कराई गई थी. पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी महिला नहीं मिली। हाल ही में पुलिस को पता चला कि महिला, इलाके के रहने वाले डॉक्टर इस्माइल के संपर्क में रहती थी। पुलिस ने कड़ियां जोड़ीं तो पता चला कि डॉक्टर इस्माइल ने कुछ समय पहले अपना मोबाइल नंबर बदल दिया था। जब पुलिस ने डॅाक्टर को गिरफ्तार कर सख्ती की तो पूरे मामले से पर्दा उठने में देर न लगी। पूछताछ करने पर डॉक्टर इस्माइल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

 

हरियाणा लेजाकर दिया घटना को अंजाम 

आरोपी डॅाक्टर ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वो महिला को बहाने से हरियाणा ले गया था। जहां पर जहर का इंजेक्शन लगाकर महिला की हत्या कर दी। इसके बाद महिला की लाश को कुरुक्षेत्र इलाके में ठिकाने लगा कर वह वापस लौट गया। इतना ही नहीं उसने वारदात को अंजाम देने के बाद अपना मोबाइल नंबर भी बदल दिया था। इसी वजह से पुलिस को इस मामले का खुलासा करने में करीब 40 दिन का वक्त लग गया। डॅाक्टर के मुताबिक शादीशुदा प्रेमिका उसके पीछे ही पड़ गई थी। वह लगातार उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। इसी से तंग आकर उसने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। संबंधित थाना प्रभारी के मुताबिक पुलिस को घटना का खुलास करने में 40 दिन बीत गए, कहानी में कई झोल आए, लेकिन अंत में सच्चाई सामने आ गई। मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here