12 वर्षीय किशोरी की बस से कुचलकर मौत, सोमवार की अलसुबह हुआ हादसा, morning walk पर निकली थी किशोरी

राहगीरों की बस चालक को पकड़कर जमकर धुना, पुलिस ने बस व चालक को कब्जे में लेकर भेजा थाने

0
153

Meerut। सोमवार की सुबह रोहटा रोड़ पर एक बेलगाम बस ने 12 वर्षीय किशोरी को कुचल दिया। जिसकी चपेट में आकर किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने आरोपी चालक को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई की। किशोरी मौत से क्रोधित सैंकड़ों ग्रामीणों ने रोहटा रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बामुश्किल भीड़ को समझाकर जाम खुलवाया और मृतक किशोरी के शव  को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही चालक और बस को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया है। वहीं हादसे से घर में कोहराम मच गया है।

बेटी ने आगे पढ़ने की जिद की तो पिता ने उस पर लगा दिए गंभीर आरोप…दे दी जान

गोलाबढ निवासी इम्तियाज मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता है। बताया गया कि इम्तियाज अपने परिवास के साथ रोहटा रोड पर ही किराए के मकान में रहता है। सोमवार की सुबह 12 साल की उनकी बेजी साजिया घर से MORNING WALK के लिए निकली थी। इसी बीच शहर की ओर से आ रही डग्गामार की बस की चपेट में साजिया आ गई। बताया गया कि साजिया की बस के कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने बस चालक को भागते हुए दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई शुरु कर दी। बामुश्किल पुलिस ने भीड़ से चालक को छु़ड़ाकर थाने भेजा।

Meerut: कोरोना मरीज हुए 6000 से ज्यादा, डीएम ने पूछा- संक्रमितों की इतनी मौतें क्यों हो रही

शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

साजिया की मौत की खबर जैसे ही परिजनों की लगी तो कोहराम मच गया। सैंकड़ों लोगों ने रोहटा रोड पर शव रख जाम लगा दिया और नारेबाजी करने लगे। पुलिस ने कड़ी मश्क्कत के बाद पब्लिक के समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। साथ ही मृतक किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही बस को भी पुलिस ने संबंधित टीपीनगर थाना भेज दिया है।  पुलिस ने आरोपित पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। थाना अध्यक्ष के अनुसार आरोपी बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Weather Alert: West UP में गर्मी और उमस ने बढ़ाई मुश्किलें, अभी बारिश के आसार बिल्कुल नहीं

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here