युवक ने दोस्त के घर बुलाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, फरार हुआ आरोपी, पुलिस कर रही तलाश

शामली में दुष्कर्म की दो घटनाएं सामने आयी हैं। किशोरी और पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद आरोपी फरार हैं। दोनों मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

0
154

शामली। Shamli News, शामली (Shamli) में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म (Teenager Raped) करने की वारदात सामने आई है। आरोप है कि युवक ने किशोरी को बहाने से अपने दोस्त के घर बुलाया और वहां दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ-साथ एक अन्य घटना में पांच साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म (Girl Child Raped) की वारदात भी हुई है। पुलिस (Shamli Police) ने के अनुसार दोनों मामलों में आरोपियों  के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Registered FIR) कर लिया गया है। आरोपी फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर किया युवती से दुष्कर्म, आरोपी के परिजनों के खिलाफ भी एफआईआर

कैराना थानाक्षेत्र में क्षेत्र निवासी एक किशोरी के साथ क्षेत्र के ही एक व्यक्ति द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म की वारदात करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की। आरोप है कि किशोरी अपने घर में अकेली थी इसी दौरान रिजवान नाम का व्यक्ति उसे किसी काम के बहाने से अपने दोस्त के घर ले गया। जहां रिजवान के दोस्त आफताब ने किशोरी से दुष्कर्म किया, घटना के बारे में किसी को बताने पर देख लेने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें: दीपावली मनाने के बाद गहरी नींद में सोए थे लोग, अचानक प्लास्टिक के गोदाम में लग गई भीषण आग…

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं क्षेत्र की ही एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ एक व्यक्ति द्वारा कथित रूप से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार दोनों मामलों में आरोपी फरार हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here