Bijnor: चार महीने पहले प्रेम प्रसंग के बाद किया था निकाह, संदिग्ध हालत में ​मिला शव, पति हो गया फरार

बिजनौर के धामपुर में विवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई। पति शव को छोड़कर फरार हो गया। मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। दोनों ने चार महीने पहले प्रेम प्रसंग के बाद निकाह किया था।

0
177

बिजनौर। धामपुर (Dhampur) क्षेत्र में बुधवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। चार महीने पहले प्रेम प्रसंग (Love Affair) के बाद निकाह (Nikah) करने वाली युवती की संदिग्ध मौत हो गई। बताते हैं कि आठ नवंबर को पिता की मौत के कारण गांव में आयी हुई थी। कोतवाली धामपुर क्षेत्र के गांव निन्दरू में बुधवार तड़के उस समय गांव में अफरातफरी मच गई जब युवक अपनी पत्नी का शव गांव में छोड़कर फरार हो गया। गांव में ही रहने वाले मायके वालों ने गला घोटकर हत्या (Murder) करने का आरोप लगाया है। सीओ और कोतवाल गांव में पहुंचे, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Meerut में त्योहारों पर सोशल डिस्टेंसिंग में लापरवाही, Corona के ​133 नए केस मिले

गांव निन्दरू निवासी 24 वर्षीय जरीन फातिमा पुत्री इंतसार मोहल्ला काजियों में रहती थी। चार माह पहले उसने मोहल्ले के ही नूर अख्तर से निकाह कर लिया था। दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था, नूर के भाई इस का विरोध करते थे जिस कारण दोनों स्योहारा में किराए पर रहने लगे थे। बीती आठ नवंबर को जरीन के पिता इंतसार की मृत्यु हो गई थी, उस दिन वह पति के साथ गांव में आई थी।

यह भी पढ़ें: Weather Update: West UP में ठंड के साथ बढ़ा प्रदूषण और कोहरा, चिकित्सकों ने दी ये सलाह

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here