CM Yogi Adityanath से मिले Sunil Bharala, परशुराम जंयति पर अवकाश घोषित करने की मांग

पंडित सुनील भराला ने बुधवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की

0
290

रठ। ब्राह्मण इस समय उत्तर प्रदेश राजनीति के केंद्र में हैं, यही वजह है कि समाज से जुड़े संगठन इस समय अपने-अपने स्तर पर लामबंद होने नजर आ रहे हैं। लेकिन इनसे सबसे अलग उत्तर प्रदेश श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला सरकार के समक्ष लगातार ब्राह्मण हित की आवाज उठा रहे हैं। केंद्र सरकार से बागपत में भगवान परशुराम मंदिर की मांग के बाद पंडित सुनील भराला ने बुधवार को लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

 पर्ची का झंझट खत्म, अब sms से गन्ना डालेंगे किसान, डिजिटल गन्ना पर्ची से होगा पर्यावरण संरक्षण

परशुराम सेना ने उठाई परशुराम मंदिर निर्माण की आवाज, उमेश बने समिति संघर्ष के संरक्षक

परशुराम धाम के लिए जमीन आवंटन करने का अनुरोध 

इस दौरान पंडित सुनील भराला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से परशुराम धाम के लिए जमीन आवंटन करने का अनुरोध किया। यही नहीं राज्य मंत्री भराला ने योगी सरकार से परशुराम जयंती के दिन सरकारी अवकाश घोषित करने की भी मांग की। पंडित भराला ने सीएम को अवगत कराते हुए कहा कि जिस कांग्रेस, बहुजन समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी ब्राह्मणों को आधार बनाकर अपने हित साधने में लगे हैं, जबकि हम केवल ब्राह्मणों के लिए सच्ची निष्ठापूर्वक लगे हैं।

प्रदेश में गुंडाराज कायमः अतुल प्रधान, बढते क्राइम को लेकर समाजवादियों ने किया प्रदर्शन

वेस्ट यूपी में पड़े कई लंबित मामलों पर चर्चा की

Agra में हुए तीहरे हत्याकांड से मचा कोहराम, घर में सोते हुए दंपति और बेटे की हत्या, शवों को जलाने की भी कोशिश

सुनील भराला ने यह भी कह कि यह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अथक प्रयासों का ही नतीजा है कि कोराना महामारी से निकाल उत्तर प्रदेश को उन्होंने भारत में नंबर वन बनाया है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री को बधाई भी दी। पंडित सुनील भराला ने इसके अलावा सीएम योगी के साथ वेस्ट यूपी में पड़े कई लंबित मामलों पर चर्चा की।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here