cbsc topar सुदीक्षा भाटी की सड़क हादसे में मौत, अमेरिका में रहकर कर रही थी पढ़ाई, पिता ने लगाया आरोप…

पिता का आरोप हत्या को हादसे में बदल रही पुलिस

0
226

बुंलदशहरः मंगलवार को सुदीक्षा भाटी केस में नया मोड़ आ गया। बतादें कि  cbsc topar सुदीक्षा की सोमवार को सड़क हादसे में मौत हो गई थी । अमेरिका में रहकर पढाई करने वाली मृतका सुदीक्षा के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी की मृत्यु सड़क हादसे में नहीं हुई बल्कि मनचलों ने बाइक से टक्कर मारकर की है। सुदीक्षा के पिता ने मनचलों के खिलाफ हत्या करने की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। हालाकि पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है। मृतका के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सुदीक्षा भाटी बादलपुर कोतवाली के गांव डेरीस्कनर की रहने वाली थी। सोमवार को वह अपने भाई के साथ बाइक से औरंगाबाद स्थित माधवगढ़ गांव में रिश्तेदारी में गई थी। आरोप है कि इसी बुलट सवार मनचलों ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे भाई तो बच गया लेकिन होनहार छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। सुदीक्षा की मौत से पूरे गांव में गम माहौल है। बता दें कि सुदीक्षा ने बुलंदशहर के विद्या ज्ञान स्कूल से इंटरमीडिएट की पढ़ाई की थी। इंटर में 98 फीसदी अंक हासिल किए थे।

bagpat में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या, सुबह घर से घूमने निकले थे बीजेपी के पूर्व जिलाअध्यक्ष

अमेरिका में रहकर कर रही थी पढाई

इंटरमीडिएट की पढाई के बाद सुदीक्षा bba करने अमेरिका चली गई थी। कोराना के चलते तीन माह पहले ही इंडिया लौटी थी। अमेरिकी सरकार ने सुदीक्षा को 3.80 करोड़ रुपये की स्कॉलरशिप दी थी। हालाकि सुदीक्षा के घर की हालात इतनी अच्छी नहीं थी, उसके पिता चाय की दुकान से अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। सुदीक्षा के पिता ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए हैं। आरोप है कि पुलिस हत्या को हादसे में बदलने में लगी है। घटना से ग्रेटर नोएडा सहित बुलंदशर में रोष व्याप्त है।

—————————–

 

 

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here