Hapur में छात्र की गोलियों से भूनकर मर्डर, मां को बस स्टेशन छोड़ने आया था छात्र

0
1571

हापुरः देहात थाना क्षेत्र के पक्का बाग के निकट तीन अज्ञात हथियारबंद बाइक सवार बदमाशों ने छात्र को गोलियों से भून डाला। सिर मेें गोली लगने से छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनकर राहगीरों ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने तक शव को वहीं रहने दिया। इसके बाद पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मृतक छात्र के परिजनों की तहरीर मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरु कर दी है। हालाकि पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

नगर के मोहल्ला शक्ति नगर निवासी मोहीत पुत्र श्यामलाल ग्रेजुएशन का स्टूडेंट है। बताया गया कि मोहित गुरुवार की सुबह अपनी मां को बस स्टेशन छोड़ने गया था। मां को बस में बैठाने के बाद वह बाइक से घर लौट रहा था। जैसे वह पक्के बाग के निकट पहुंचा तो पहले से घात लगाए बैठे तीन बाइक सवार बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड फायरिंग शुरु कर दी। कई गोली मोहित को लगी। गोली लगते ही मोहित जमीन पर गिर गया। बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। राहगीरों ने 112 पर कॅाल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पंचनाना कर शव को पीएम के लिए भेज दिया। मामला दर्ज कर पुलिस घटना के हर पहलू पर जांच शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। हमलावर कौन थे ये भी जानकारी नहीं लग पाई है।  प्राथमिक जांच में मामला रंजीशन लग रहा है। परिजनों से बात के आधार पर मोहित के दोस्तों व अन्य लोगों से भी क्लु की तलाश की जा रही है। वहीं  उस समय बस अड्डे पर भी कोई उसका पीछा तो नहीं कर रहा है, इसके लिए टीम लगाई गई है। एसपी हापुर के अनुसार पुलिस पूरी मुस्तैदी से काम कर रही है, जल्द ही मामले को  वर्कआउट कर दिया जाएगा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here