farmers protest: ट्रैक्टर परेड में शामिल होने जा रहे सपाइयों को पुलिस ने हिरासत में लिया, तीखी हुई नौक-झौंक

मवाना में भी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष दीपक गिरी को समर्थकों को सहित हिरासत में लिया

0
167

meerut: गणतंत्र दिवस पर दिल्ली ट्रैक्टर परेड में शामिल होने जा रहे सैंकड़ो sp पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। इस बीच पुलिस व सपाइयों के बीच तीखी नौक-झौंक भी हुई। पुलिस सपा नेताओं को ट्रैक्टर सहित पुलिस लाइन ले गई। मवाना में भी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष दीपक गिरी को पुलिस ने समर्थकों को सहित हिरासत में ले लिया। हालाकि शाम होते ही सभी को छोड़ दिया गया।

 

Farmers Prostests: ट्रैक्टर मार्च हुआ बेकाबू, किसानों ने लाल किला पर लगाया अपना झंडा

दरअसल, मंगलवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने ट्रैक्टर परेड में किसानों का समर्थन किया था। पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने पूरे प्रदेश में किसानों के समर्थन में गिरफ्तारियां दी। मेरठ में भी इसी को लेकर सपा नेता अतुल प्रधान के नेतृत्व में सैंकड़ों पार्टी कार्यकर्ता दिल्ली कूच की तैयारी में थे। जिन्हे पुलिस ने मेरठ में ही रोक लिया। साथ ही नेताओं सहित दर्जनों ट्रैक्टरों को पुलिस लाइन लाया गया। इस दौरान अतुल प्रधान ने कहा कि सरकार की तानाशाही कब तक चलेगी। समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर एक-एक से बदला लिया जाएगा।

mawana में धूमधाम से मनाया गया आजादी का जश्न, पहली बार हुआ गुर्जर सम्राट मीहिर भोज की प्रतिमा पर ध्वजारोहण

मवाना में भी प्रर्दशन

जनपद के कस्बा मवाना में युवजन सभा के जिलाध्यक्ष दीपक गिरी के नेतृत्व में दर्जनों टैक्टर परेड में शामिल होने जा रहे थे। जिन्हे पुलिस ने मवाना के बाहर निकलते ही रोक लिया। साथ ही दीपक गिरी को समर्थकों सहित हिरासत में ले लिया। दीपक गिरी ने सरकार को किसान विरोधी सरकार बताते हुए हर मोर्चे पर विफल होना बताया। देर शाम को सभी सपा कार्यकर्ताओं को छोड़ दिया गया।

India-China Dispute: नाकुला में भारत और चीन के सैनिकों में झड़प, कई घायल

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here