इलाके में दबिश देने की बात कहकर बिजलीघर में घुसे वर्दीधारी बदमाश, 30 लाख का तांबा लूटकर फरार

शामली के थानाभवन में ​अंबेहटा बिजलीघर में पुलिस की वर्दी पहनकर बदमाशों ने 30 लाख रुपये का तांबा लूट लिया। वहां दोनों कर्मचारियों को बंद करके अपने अन्य साथियों को ​बुलाकर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

0
214

शामली। वर्दी पहनकर बदमाश बिजलीघर (Power House) में घुसे और इलाके में दबिश देने की बात कहकर आराम करने लगे। इस दौरान उन्होंने बिजलीघर पर तैनात दोनों कर्मचारियों (Power Employees) को बंधक बनाकर ट्रांसफार्मर से 30 लाख रुपये का तांबा (Copper Looted) लेकर फरार हो गए। यह घटना शामली के थानाभवन के गांव अंबेहटा बिजलीघर की है।

गांव के बाहर स्थित बिजलीघर पर सोमवार की रात सब-स्टेशन ऑपरेटर मोनू और रोहताश तैनात थे। इसी दौरान चार बदमाश पुलिस की वर्दी में आए, जो हाथों में बंदूक लिए थे। उन्होंने बिजली कर्मचारियों को बताया कि वे पुलिसवाले हैं और पास के गांव में दबिश देनी है, इसलिए थोड़ी देर बिजलीघर पर रुकेंगे। कर्मचारियों ने उन्हें रुकने दिया। कुछ देर में बदमाशों ने दोनों कर्मचारियों को कमरे में बंद कर दिया।

बदमाशों के तीन-चार अन्य साथी एक टाटा मैजिक लेकर आए और बिजलीघर पर रखे पुराने ट्रांसफार्मर से तांबा निकाल लिया। करीब दो घंटे में बदमाशों ने ट्रांसफार्मर खोलकर लगभग 30 लाख रुपये कीमत का तांबा लूट लिया और फरार हो गए। मंगलवार को सीओ थानाभवन अमित सक्सेना मौके पर पहुंचे। सीओ ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here