ट्रक चालक ने पकड़वाए चार ‘सेल्स टैक्स अफसर’, पुलिस ने की जांच तो खुला इनका राज

शामली जनपद में अवैध वसूल का मामला सामने आया है। ट्रक ड्राइवर ने एक हजार रुपये देने के बाद आगे जाकर पुलिस को इन चार सेल्स टैक्स अफसरों के बारे में बताया, पुलिस ने पकड़कर पूछताछ शुरू की तो इनका राज खुला।

0
155

शामली। फर्जी सेल्स टैक्स अफसर बनकर वाहनों से उगाही करने वाले गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है। इस पकड़-धकड़ में गिरोह का एक सदस्य फरार हो गया। पुलिस पकड़े गए चार बदमाशों से पूछताछ कर रही है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस के अनुसार ​गिरोह के सदस्य वाहनों को रौब-गालिब करके रोकते थे और उनसे अवैध वसूली करते थे।

यह भी पढ़ें: पत्नी ​झगड़ा करके पहुंची मायके और पति को ले गई पुलिस, चोरों ने घर में कर दिए लाखों साफ

पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात को बुटराडा रोड पर नीली बत्ती लगी एक बोलेरो गाड़ी में चार लोग वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान रेत उतारकर जा रहे ट्रक को रोक लिया और उससे चेकिंग के नाम पर एक हजार रुपये ले लिए। ट्रक चालक ने आगे जाकर थाना बाबरी पुलिस को सूचना दी और इस अवैध वसूली के बारे में बताया। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चेकिंग कर रहे चारों युवकों को पकड़ लिया। हालांकि उनका एक साथी फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: नगर आयुक्त, डिप्टी सीएमओ समेत तीन डॉक्टर कोरोना संक्रमित, 196 नए केसों से आंकड़ा 6500 के पास

पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने आरोपी अंकित पुंडीर निवासी थानाभवन क्षेत्र के गांव हरड़ फतेहपुर, मोहम्मद अली निवासी सोंटा रसूलपुर और मुस्तफा एवं साजिद को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष नेमचंद ने बताया कि फर्जी सेल्स टैक्स अधिकारी बनकर आरोपी वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। चार लोगों को गिरफ्तार कर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और इनके पांचवें साथी की तलाश की जा रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here