Shamli में हरियाणा पुलिस पर हमला करके तमंचा सप्लायर को छुड़ाया, वर्दी फाड़ी और मारपीट भी की

मंगलवार को शामली में बिकरू कांड होते—होते बचा। तमंचा सप्लायर को लेकर लौट रही पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और उसे छुड़ा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों की वर्दी फट गई और चोटें भी आयी हैं। इसके बाद पुलिस यहां सर्च अभियान चला रही है।

0
206

शामली। शामली (Shamli) में ​भी ​बिकरू (Bikru) जैसी घटना होते-होते बची है। पुलिस (Police) ​पर दबिश के दौरान लगातार हमले हो रहे हैं, जबकि पुलिस दबिश के दौरान लापरवाही बरत रही है। मंगलवार को जनपद के रामड़ा गांव में ग्रामीणों ने हरियाणा पुलिस (Haryana Police) पर हमला (Attacked) कर दिया और तमंचा सप्लायर (Tamancha Supplier) के आरोपी ​को छुड़ा लिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों (Policemen) की वर्दी भी फाड़ दी। इसके बाद भारी पुलिस बल (Police Force) मौके पर भेजा गया। आरोपी की तलाश की जा रही है। साथ ही इलाके में पुलिस चेकिंग (Police Checking) भी कर रही है।

हरियाणा में कुरुक्षेत्र जनपद के शाहबाद थाना की पुलिस तमंचा सप्लायर की तलाश में सहारनपुर जिले के थाना गंगोह के गांव बेगीनाजर निवासी सोनू उर्फ कुर्बान को लेकर गांव रामड़ा जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी के आगे बुग्गी लगा दी और पुलिस पर हमला कर दिया। ग्रामीणों की भीड़ ने पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फाड़ दी और आरोपी को छुड़ा लिया गया। सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और आरोपी की तलाश की गई।

एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि घटना में संबंधित थाने के पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आईं हैं।शाहबाद थाने के सहायक उपनिरीक्षक रामेश्वर की तहरीर पर थाना कैराना में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीओ कैराना के निर्देश पर आरोपी की तलाश में टीमें भेजी गई हैं। संदिग्ध वाहन एवं व्यक्तियों की जिले भर में चेकिंग कराई जा रही है। इसी बीच, पुलिसकर्मियों पर हमले की खबर से जनपद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इस हमले में शामिल लोगों को तलाश कर रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here