shamli में पब्जी बना खूनी अखाड़ा, आधा दर्जन लोग घायल

0
278

शामलीः पब्जी गेम आजकल युवाओं के सिर चढकर बोल रहा है। पर क्या आपको पता पब्जी की वजह से जनपद शामली में दो पक्ष आपस में भिड़ गए और दोनों और से दर्जनों राउंड फायरिंत तक हो गई। जिसमें दो युवतियों सहित चार युयक घायल हो गए। घाय़लों को उपचाल के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Meerut में Coronavirus के एक दिन में रिकॉर्ड केस, जानें घर से बाहर कितना खतरा?

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनपुर का है…जहां पर पब्जी खेलने को लेकर बच्चो में विवाद हो गया…जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए…और एक पक्ष के करीब आधा दर्जन दबंगों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। गांव के ही संजय शर्मा व श्रीपाल मलिक पक्ष में यह विवाद हुआ।आरोप है कि श्रीपाल मलिक ने अपने परिवारजनों विक्रांता, अनव, शीशपाल व अन्य के साथ मिलकर जमकर फायरिंग की। गोली लगने से दो युवतियों सहित 4 युवक घायल हो गए। जिन्हे अस्पताल में भर्ती करया गया है। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पब्जी गेम खेलने को लेकर पहले बच्चों में विवाद हुआ था। जो बाद में झगडे में तब्दील हुआ। इसके बाद फायरिंग में 6 लोग घायल हुए हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर गंभीरता से जांच चल रही है। आरोपी पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

दबे पांव वेस्ट यूपी में लश्करे तोएबा की घुसपैठ, दिल्ली से आतंकी की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश में अलर्ट

गांव -देहात में पब्जी खेलने वालों की संख्या में इजाफा

पलहे पब्जी गेम सिर्फ हाईटेक सिटी में खेला जाता था, लेकिन अब इसकी गिरफ्त में गांव देहात के बच्चे भी हैं। जो धीमे नशे की तरह गांव के बच्चों को भी अपना आदी बनाता जा रहा है। lockdown के दौरान ज्यादातर बच्चे और युवा अवस्था के लोगों ने पब्जी गेम खेलना शुरु किया है। आईटी एक्सपर्ट के अनुसार पब्जी ऐसा नशा है। जो युवाओं की तरक्की रोक रहा है। साथ ही पढने वाले बच्चों की पढाई भी बाधित कर रहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here