Bijnor में सर्राफ के बेटे के सिर में मारी गोली, हालत गंभीर, हमलावरों को तलाश रही पुलिस

मेरठ में सर्राफ की गोली मारकर हत्या के बाद बिजनौर में सर्राफ के बेटे को गोली मारने की घटना सामने आयी है। हमलावरों ने सर्राफ के बेटे के सिर में गोली मारी है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हमलावर कौन थे, इस बारे में पुलिस जांच कर रही है।

0
230

बिजनौर। ​बिजनौर शहर (Bijnor City) में रविवार की रात सर्राफ के ​बेटे (Saraf Son) के सिर में हमलावरों ने उस समय गोली (Shot) मारी, जब वह घर के बाहर खड़ा हुआ था। मामला मोहल्ला बालकराम का है। गोली मारने के बाद यहां अफरातफरी फैल गई। परिजनों ने घायल युवक को प्राइवेट अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर उसे दूसरे अस्पताल के लिए ​रेफर किया गया। पुलिस (Bijnor Police) मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: स्नातक प्रथम वर्ष की पहली संशोधित Merit List जारी, 16 अक्टूबर तक होंगे Admission

शहर के मोहल्ला बालकराम में रहने वाले धनंजय सर्राफ के ​30 साल का हर्षित सर्राफ रविवार रात करीब नौ बजे घर पर ही था। अचानक हर्षित पर फायर झोंका गया। गोली हर्षित के सिर में लगी। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। परिजन घायल हर्षित को लेकर प्राइवेट अस्पताल में पहंचे, वहां हालत बिगड़ने पर उसे हायर सेंटर के लिए ​रेफर किया गया। थाना प्रभारी संजय शर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अस्पताल में भी पूछताछ के लिए पहुंचे। उन्होंने बताया कि हर्षित पर गोली किसने और क्यों चलाई, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है। परिवार की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Love Jihad: Bulandshahar में नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाकर किया अपहरण, बेचने के बाद Gang rape

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here