Meerut: मवाना में साईकिल रैली बनी ऐतिहासिक, योगेश वर्मा के नेतृत्व में उमड़ा जन सैलाब

0
71

Mawana: गुरुवार को वैसे तो प्रदेशभर में साईकिल रैली का आयोजन किया गया, लेकिन मवाना की साईकिल रैली अपने आप में ऐतिहासिक थी। जी हां पूर्व विधायक योगेश वर्मा की अगुवाई में हजारों की संख्या में समाजवादी कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। पूरे शहर में रैली के चलते जाम के झाम में लोग फंसे रहे। रैली को देखकर लग रहा था कि लोग कहीं न कहीं मौजूदा सरकार से नाराज हैं।

दरअसल, 5 अगस्त को समाजवादी पार्टी के संस्थापक जनेश्वर मिश्र की जयंती पर पूरे प्रदेश में हाईकमान के आदेश पर साईकिल रैली का आयोजन किया जाना था। इसी उपलक्ष्य समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखलेश यादव ने प्रदेशभर में साईकिल रैली का आयोजन किया था। हाईकमान के आह्वान पर मवाना में भी मौजूदा भारतीय जनता पार्टी की सरकार के खिलाफ साईकिल रैली का आयोजन किया गया। रैली का नेतृत्व कर रहे पूर्व विधायक योगेश वर्मा ने सरकार पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार जन विरोधी है। मौजूदा सरकार ने सिर्फ पूंजीपतियों को ही लाभ पहुंचाया है। गांव-गरीब और खेत किसान को सरकार भूल गई है। आने वाले चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा, क्योंकि लोग इनकी नीति को समझ चुके हैं।

रैली का शुभारंभ पूर्व मंत्री स्वामी ओमवेश व जिला अध्यक्ष राजपाल ने झंडी दिखाकर किया।  यात्रा हस्तिनापुर से शुरू होकर हाईवे से होती हुई मवाना पहुंची जहां योगेश वर्मा के साथ सभी कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश खरोश के साथ प्रदर्शन किया। ऐसी ऐततिहासिक रैली पहले कभी नहीं निकाली गई। यह मामला कस्बे में चर्चा का विषय बना रहा। यात्रा का समापन मवाना महादेव शिव मंदिर के पास हुआ।

पूर्ण बहुमत से बनेगी सरकार

योगेश वर्मा ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2022 के आम चुनाव में प्रदेश की सम्मानित जनता इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। भाजपा जन विरोधी पार्टी है तथा जिस तरह आज किसानों का दमन वह पढ़े-लिखे नौजवानों का उत्पीड़न हो रहा है हम समाजवादी कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस दौरान संजीव गुर्जर, जिपं सदस्य विपिन भड़ाना, कासिम जैदी, सचिन गुर्जर, राजकुमार यादव, शेट्टी मावी, अनीस अब्बाशी, सीताराम जाटव, अशोक कुमार, नरेश जाटव, सुनील जाटव, साजिद, हारून मलिक, केशव यादव,आकाश यादव , राजबीर ठेकेदार, राजेन्द्र जाटव, लोकेंद्र प्रधान, अंकुर निडावली, मनोज प्रधान,अनमोल भड़ाना,सीमांत बैंसला, नरेंद्र गुर्जर, तुषार वर्मा , मांगेराम गुर्जर, रोहित मावी, शान सैफ़ी, लीलू गुर्जर मीवा आदि लोग उपस्थित रहे ।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here