अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन में आयी महिलाएं, पीएम मोदी से की ये मांग

महाराष्ट्र सरकार और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच चल रहे घमासान पर कंगना को भारी समर्थन मिल रहा है। खासतौर पर महिलाएं उन्हें काफी सपोर्ट कर रही हैं। सहारनपुर की महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मांग पत्र भेजा है।

0
164

सहारनपुर। अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के टिप्पणियों के घमासान के बीच कंगना को सपोर्ट करने वालों की तादाद बढ़ रही है। शिव सेना कंगना के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन कर रही है तो कंगना को समर्थन में भी काफी लोग हैं, इनमें महिलाओं को बड़ी संख्या है। सहारनपुर की महिलाओं में भी शिव सेना की ओर से आ रहे बयानों से गुस्सा है।
राष्ट्रीय सशक्त हिंदू महासंघ के सदस्यों ने प्रधानमंत्री को ज्ञापन भेजकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

यह भी पढ़ें: एक दिन में मिले सबसे ज्यादा ​191 कोरोना मरीज, संक्रमितों में डिप्टी सीएमओ और 19 स्वास्थ्यकर्मी भी

राष्ट्रीय सशक्त हिंदू महासंघ की जिलाध्यक्ष नीलिमा राणा ने डीएम को जरिए प्रधानमंत्री को भेजे ज्ञापन में कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस और सीबीआई द्वारा की जा रही जांच में अभिनेत्री कंगना रनौत ने न्यायोचित मुहिम को आगे बढ़ाया है। शिवसेना के एक नेता द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने से महिलाओं में आक्रोश है। इससे शिवसेना की सोच भी उजागर हुई है। उन्होंने प्रधानमंत्री से मामले में हस्तक्षेप कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की। मांग करने वालों में डा. नीलू राणा, उमा मौर्य, प्रतिभा, बबीता सैनी, रूपाली, रजनी आदि शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: प्रेमी ​युगल के बाल काटे, ​कालिख पोती और ​गले में जूते-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया

दरअसल पिछले कुछ समय से कंगना अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर लगातार मुंबई पुलिस के काम पर सवाल उठा रही हैं। उन्होंने बीते हफ़्ते एक ट्वीट में लिखा था कि वो मुंबई में खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं और साथ ही यह भी लिखा था कि वो मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं करती हैं। उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान प्रशासित कश्मीर से की थी, जिसके बाद संजय राउत ने कंगना पर आरोप लगाया था कि वो महाराष्ट्र का अपमान कर रही हैं। इसके बाद से इन दोनों के बीच ट्विटर पर तू-तू मैं-मैं चल रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा। कंगना ने कहा-आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। इसके बाद से शिवसेना कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू दिया।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here