नाग-नागिन को इस हालत में देखा तो दहशत में किसान की हार्टअटैक से मौत, मची अफरातफरी

सहारनपुर के गांव फतेहपुरजट में किसान के घर नाग-नागिन का जोड़ा फंसा देखने के बाद किसान की हार्टअटैक से ​मौत हो गई। इसके बाद व​न विभाग की टीम ने नाग-नागिन को पकड़कंर जंगल में छोड़ दिया। इस घटना को लेकर ग्रामीणों में चर्चा बनी हुई है।

0
116

सहारनपुर। Saharanpur News, जनपद के गांव फतेहपुरजट में शुक्रवार को अजीबो-गरीब घटना घटी। किसान को अपने मकान में नाग-नागिन (Nag-Nagin) दिखाए दिए, जो किसी तरह की हलचल नहीं कर रहे थे। मकान की दीवार में फंसे इस जोड़े को देखकर किसान को दहशत से ​हार्टअटैक (Heart Attack) पड़ गया। इसके बाद परिजन उसे निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने किसान को मृत ​घोषित कर दिया। बाद में वन विभाग (Forest Department) की टीम को इसकी सूचना दी गई। टीम ने मौके पर पहुंचकर नाग-नागिन (Forest Team Caught Nag-Nagin) को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: West UP Corona Update: कोरोना का फिर बढ़ने लगा दायरा, 221 नए संक्रमित ​मरीज मिले

यमुना के खादर के गांव फतेहपुरजट के किसान वीरेन्द्र सिंह को उसके मकान की दीवार में शुक्रवार की दोपहर काले नाग दिखाई दिए। गांववासी रजत चौधरी ने बताया कि पास जाकर देखा तो नाग-नागिन किसी तरह की हलचल नहीं कर रहे थे। नाग-नागिन को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ मौके पर एकत्र हो गई। लोगों ने दोनों सांप को भगाने का प्रयास किया, लेकिन वे वहां से हिले तक नहीं। दहशत की वजह से किसान वीरेन्द्र सिंह को हार्टअटैक आ गया। परिजन उसे नकुड निजी चिकित्सक के पास ले गए, जहां चिकित्सक ने किसान को मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने मामले की सूचना एसडीएम हिमांशु नागपाल को दी। एसडीएम के निर्देश पर वन विभाग की टीम दारोगा कमल किशोर, राजकुमार, मोहकम व शिवकुमार ने दोनों सांप पकड़कर थैलों में बंद कर उन्हें जंगल में छोड़ दिया। नाग-नागिन को लेकर गांव में कौतुहल बना रहा। इसकी चर्चा आसपास के गांव में भी बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: 12 दिन से लापता व्यापारी पंजाब के आश्रम से बरामद, पुलिस ने फिर भी उसे कर लिया गिरफ्तार, जानिए पूरी कहानी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here