चंद्रशेखर आजाद बोले- यूपी में जंगलराज, ​भाजपा सरकारें किसान और युवा ​विरोधी

केंद्र सरकार द्वारा कृषि अध्यादेश पारित करने पर विरोध शुरू हो गया है। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद ने सोमवार को कहा कि केंद्र और राज्य सरकार किसान विरोधी है, साथ ही युवा वर्ग को भी नजरअंदाज कर रही है।

0
125

सहारनपुर। भीम आर्मी चीफ (आजाद समाज पार्टी) चंद्रशेखर आजाद ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने दोनों भाजपा सरकारों को किसान और युवा विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि कृषि अध्यादेश पारित करना किसान विरोधी मानसिकता को दर्शाता है। उत्तर प्रदेश में जंगलराज चल रहा है। सरकारी विभागों का निजीकरण करने की साजिश से यह साबित होता है कि ​भाजपा सरकारें ​शोषित और दबे समाज के लोगों को नौकरियों से बाहर करके आरक्षण खत्म करना चाहती है।

यह भी पढ़ें: Lucknow की इस Love Story का ऐसे हुआ अंत कि सुनने वाले ​भी सिहर गए, पुलिस की कस्टडी में ये हुआ

भीम आर्मी चीफ चंद्र​शेखर आजाद सोमवार को सहारनपुर में दिल्ली रोड स्थित पार्टी के मंडल कार्यालय पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और प्रदेश में चल रहे प्रमुख मुद्दों पर पार्टी के न​जरिए को लेकर निर्देश दिए। बैठक के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार किसान और युवा विरोधी हैं। कृषि अध्यादेश पारित करना किसान विरोधी है। भीम आर्मी चीफ ने आरोप लगाया कि प्रदेश में ठाकुरों की सरकार चल रही है। पांच साल तक संविदा पर नौकरी वाले फॉर्मूले से वंचित और शोषित समाज के लोगों को सरकारी नौकरियों से वंचित रखने की एक बड़ी साजिश है। उन्होंने बुलंदशहर विधानसभा सीट से हाजी यामीन को आजाद समाज पार्टी का प्रत्याशी और अनिल ओजस्वी को सहारनपुर जिलाध्यक्ष घोषित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार किसान और युवा वर्ग के विरोध में काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी में फिर आईपीएस और पीसीएस के तबादले, इन अफसरों को मिली नई जिम्मेदारी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here