सड़क हादसे में यूपी पुलिस के कांस्टेबल की मौत, परिवार में मचा कोहराम

सिपाही की मौत से गांव में मचा कोहराम, पोस्टमार्टम हाउस पर सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण

0
241

सहारनपुर: सहारनपुर के देवबंद में रविवार देर रात हुए एक दर्दनाक हादसे में हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। मृतक कांस्टेबल यशबीर सिंह मेरठ के खरखौदा थाने में तैनात थे। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांस्टेबल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। यशबीर की मौत की खबर सुनते ही गांव में कोहराम मच गया। परिजनों सहित सैंकड़ों ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे।

love jihad पर एक्शन में योगी सरकार, कानून बनाने की मांग हुई तेज

हादसा रविवार रात करीब 12 बजे देवबंद में सहारनपुर- मुजफ्फरनगर स्टेट हाइवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुआ। सिपाही की स्विफ्ट कार पॉपुलर की लकड़ी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा टकराई। जिसमें मेरठ के खरखौदा थाने में तैनात हेड कांस्टेबल यशवीर सिंह (45 वर्ष) की मौत हो गई।सिपाही यशबीर सिंह रविवार को छुट्टी लेकर स्विफ्ट कार से अपने गांव कपासी जा रहे थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर दूर जाकर गिरा।

Agra में हुए तीहरे हत्याकांड से मचा कोहराम, घर में सोते हुए दंपति और बेटे की हत्या, शवों को जलाने की भी कोशिश

सूचना मिलते ही सीओ रजनीश उपाध्याय और कोतवाल अशोक सोलंकी घटनास्थल पर पहुंचे और कार में फंसे हेड कांस्टेबल यशवीर सिंह को बाहर निकालकर उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।घटना के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने मृतक यशवीर के परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बारे में इंस्पेक्टर अशोक सोलंकी ने बताया कि सोमवार सुबह मृतक सिपाही के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। पुलिस ने मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बैंकों की ठगी के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग, लोन के नाम पर चल रही थी ठगी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here