बुलंदशहर। जनपद के नरसेना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी को अगवा करके दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ​​किशोरी का रिश्तेदार बताया जा रहा है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया। पीड़ित के परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस फरार रिश्तेदार की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: Love Jihad: अब्दुल्ला ने अमन बनकर युवती को फंसाया प्रेमजाल में, अब तक कर चुका चार शादियां, ऐसे हुआ गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार नरसेना क्षेत्र के गांव में अनुसूचि​त जाति के परिवार रहता है। किशोरी के माता-पिता सुबह मजदूरी के लिए निकल जाते हैं। पिछले दो दिन से उनके घर एक रिश्तेदार आया हुआ था। रिश्तेदार ने उसके माता-पिता के जाने के बाद किशोरी को अकेला पाकर उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़िता ने पुलिस को ​दिए बयानों में बताया कि शाम तक उसके माता-पिता घर नहीं लौटे तो रिश्तेदार युवक ने उस पर बुरी नीयत रखते हुए पकड़ लिया और धमकी देकर उसके साथ ​दुष्कर्म किया। इसी दौरान किशोरी का भाई घर पहुंच गया। बहन के साथ दुष्कर्म करते देख उसने आरोपी को पकड़ने का प्रयास ​किया, लेकिन आरोपी रिश्तेदार उसे छुड़ाकर भाग खड़ा हुआ।

यह भी पढ़ें: UP: By Election में BSP बनाएगी नया कीर्तिमान, जानिए मायावती का ‘मास्टर ​स्ट्रोक’​

माता-पिता के घर पहुंचने पर किशोरी ने उन्हें आपबीती सुनाई तो परिजन नरसेना थाने पहुंचे और मामले की तहरीर दी। थाना प्रभारी शोकेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और किशोरी के बयान लिए। थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने हापुड़ जनपद के निवासी रिश्‍तेदार के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपी युवक पीड़ित परिवार का दूर का रिश्तेदार है। उसे पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है, अभी वह फरार ​है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here