Saharanpur में घर में घुसकर किशोरी के साथ Rape, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

हाथरस की घटना के बाद से वेस्ट यूपी में बेटियों के साथ दुष्कर्म की कई घटनाएं सामने आयी हैं। सहारनपुर के एक गांव में कक्षा दसवीं की छात्रा के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

0
203

सहारनपुर। हाथरस केस (Hathras Case) से पूरा देश उफान ​पर है। हाथरस की घटना पर चारों ओर धरने-प्रदर्शन चल रहेे हैं। योगी सरकार (Yogi Government) बेटियों की सुरक्षा को लेकर दावे कर रही है, लेकिन इसी बीच सहारनपुर (Saharanpur) के ​नकुड़ क्षेत्र में दुष्कर्म (Rape) की घटना सामने आयी है। घर में सो रही दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया। परिवार के लोगों को छात्रा ने जब इसकी जानकारी तो पुलिस (Saharanpur Police) से इसकी शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: मेरठ के Priyam Garg ने IPL में मचायी धूम, पिता और कोच ने कही बड़ी बात

नकुड़ क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली पीड़िता के पिता ने दोनों युवकों के खिलाफ कोतवाली में दी नामजद तहरीर में आरोप लगाया कि शुक्रवार की रात उसकी नाबालिग बेटी अपनी छोटी बहन के साथ छत पर बने कमरे में सो रही थी। आरोप है कि शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे बेटी के रोने की आवाज सुनकर उसकी पत्नी और वह ऊपर कमरे में पहुंचे तो दोनों बेटियां डरी-सहमी रो रही थीं। पूछताछ करने पर बड़ी बेटी ने बताया कि दो युवकों ने छत के रास्ते आकर उसे दबौच लिया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देते छत के रास्ते से भाग गए।

यह भी पढ़ें: बसपा सुप्रीमो Mayawati ने की Hathras Case की सीबीआई जांच की मांग

इसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर इंस्पेक्टर केपी सिंह रात में ही पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और पीड़िता से पूछताछ करने के बाद दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया कोतवाल ने बताया आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों आरोपियों से पूछताछ चल रही है, जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ​विदित है कि हाथरस केस के बाद से पुलिस की ऐसे मामलों में गंभीरता बढ़ गई है, क्योंकि हाथरस में गैंगरेप के मामले के बाद शासन और प्रशासन को काफी खरी-खोटी सुनने को मिल रही है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here