सामुहिक दुष्कर्म पीड़िता को नहीं मिल रहा न्याय, किया आत्मदाह का प्रयास

आरोपी केस वापस न लेने पर भाई की हत्या की देते हैं धमकी

0
329

Gaziabad: एक वर्ष पहले हुए गैंग रेप के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नही होने से आहत पीडिता ने कलेक्ट्रेट परिसर में आत्मदाह करने का प्रयास किया। जिसके चलते हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया। डीएम मे मामले में कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Meerut: BKU पदाधिकारियों ने MDA को घेरा, किसानों का गुस्सा देख घबराए अफसर

मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र का है। जहां 3 लोगों द्वारा 27 अगस्त 2019 पीडित लड़की से गैंगरेप किया गया  था। इस मामले में पुलिस ने केवल एक ही आरोपी को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया। बाकी दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार नही किया। पीडिता ने कई बार संबंधित थाने में न्याय की गुहार लगाई, लेकिन पुलिस उल्टा उसे ही डाट-फटकार लगाकर भगा दिया। जिससे आहत पीडिता ने आत्मदाह करने का कदम उठाया।

Meerut: Rajpal Singh को मिली मेरठ की कमान, सपा हाईकमान ने फिर बनाया जिलाध्यक्ष

हत्या की देता है धमकी

पीडिता का आरोप है गैंग रेप के आरोपी उसे केस वापस लेने की धमकी देते हैं। केस वापस नहीं लिया तो उसके भाई की हत्या करने की  भी धमकी देते हैं। लड़की का कहना है कि अब तीनों आरोपी उस पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। ऐसा न करने पर उसके विकलांग भाई और उसके परिवार को झूठे मुकदमे में जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं। पीड़िता का कहना है कि थाने से लेकर एसएसपी तक शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसके चलते उसके पास खुदा के अलावा कोई चारा नहीं बचा है। पीड़िता को कविनगर थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। मामले में डीएम ने संज्ञान लेकर कार्रवाई करने के लिए कहा है।

परीक्षा को लेकर university में तैयारी पूरी, नहीं तय हो पाए परीक्षा केन्द्र

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here