Gandhi Jayanti पर PVVNL के MD ने अफसरों और कर्मचारियों को ​दिलायी निष्ठा से कार्य की शपथ

गांधी जयंती ​के अवसर पर ऊर्जा भवन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को याद किया गया। इस अवसर पर पीवीवीएनएल के एमडी ने अफसरों और कर्मचारियों को संबोधित भी किया।

0
138

मेरठ। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और ​पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर शुक्रवार को पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड आफिस ऊर्जा भवन में माल्यार्पण और पुष्पांजलि अर्पित की गई। पीवीवीएनएल के प्रबंध निदेशक अरविन्द मल्लप्पा बंगारी ने इस मौके पर अफसरों और कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री का जीवन सामाजिक सद्भाव और देशभक्ति के लिए समर्पित है, उन्होंने देश के उत्थान के लिए ​अथक प्रयास किए।

यह भी पढ़ें: Mayawati के करीबी रहे ​इस बसपा नेता के पुत्र ने थामा BJP का दामन, West UP में ब्राह्मणों को सहेजने की कवायद

पीवीवीएनएल के प्रबंधक निदेशक अर​विन्द मल्लप्पा बंगारी ने कहा कि ​बिजली क्षेत्र में विभाग ने महत्वपूर्ण प्रगति की है। चहुमुखी ​विकास होने से दूरस्थ इलाकों में भी बिजली पहुंचायी गई है, उन्होंने ​विभागीय अफसरों व कर्मचारियों से निष्ठा से कार्य करने का आह्वान किया। प्रबंधक निदेशक ने कहा कि विभाग उपभोक्ताओं के कल्याण के लिए ​प्रतिबद्ध है। सभी ​अधिकारी और कर्मचारी अपना कार्य पूरी दक्षता, पारदर्शिता, समयबद्धता और ​जवाबदेही से करना सुनिश्चित करें, ताकि ​उपभोक्ताओं को ​विद्युत आपूर्ति ​सुनिश्चित कराई जा सके। इस अवसर पर कार्मिक निइेशक आरके अरोड़ा, वाणिज्य निदेशक आईपी सिंह, ​वित्त निदेशक एलके गुप्ता, मुख्य अभियंता विराग बंसल, मुख्य अभियंता वाणिज्य संजय आनंद जैन, मुख्य मुख्य अभियंता एचआरके अजय सलूजा, महाप्रबंधक लेखा एचके अग्रवाल, अधीक्षण अभियंता एके आत्रेय आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: CCSU Meerut: कार्य परिषद की बैठक में लिए गए अहम फैसले, दो कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here