meerut: जाती विशेष पर अभद्र टिप्पणी करने पर हिन्दू संगठनों में उबाल, हंगामा

0
76

mawana: समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी द्रारा जाट समाज पर अभद्र टिप्पणी करने पर देशभर में नारजगी का दौर थम नहीं रहा है। जनपद के मवाना में हिन्दू संगठनों के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर आरोपी नेता का पुतला फूंककर नाराजगी जाहिर की। इस दौरान काफी हंगामा भी हुआ। हालाकि कुछ ही देर में पुलिस ने मामले को समझा-बुझाकर शांत कराया।

mawana: कंप्युटर सेंटर संचालक पर बाइक सवारों का हमला, अधमरा कर हुए फरार

विगत दिवस समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी ने जाट समाज के बारे में अभद्र टिप्पणी कर दी थी। जिसको लेकर जाट समाज के साथ अन्य हिन्दू संगठन भी लामबंद हो गए हैं। देश के हर कौने से विरोध के शुर मुखर हो रहे हैं। इसी के चलते मवाना कस्बे की मिल रोड पर दर्जनों कार्यकर्ता गौरव गुर्जर के नेतृत्व में एकत्र हुए और आरोपी नेता के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके अबुआजमी की पुतला जूतों से पीटने के बाद आग के हवाले कर दिया।

corona योद्दाओं का किया सम्मान, इनरव्हील क्लब ने किया आयोजन

गौरव गुर्जर ने कहा कि जाट या अन्य किसी भी हिन्दू समाज पर कोई भी आपत्तिजनक टिप्पणी किसी भी सपा नेता प्रवक्ता या अध्यक्ष द्वारा बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अबू आजमी को तत्काल जाट समाज से माफी मांगनी चाहिए। यदि ऐसा नहीं हुआ हिन्दू विचारधारा के लोग इस आन्दोलन को और आगे लेकर जाएंगे। कार्यक्रम के दौरान संदीप प्रधान ,धीरज गुर्जर, सोहेल बाल्मीकि, आकाश गुर्जर, मोनू गुर्जर, रवि नंबरदार, मोंटी ठाकुर, ईशम रावल बिराना, आलोक शर्मा, सोनू गुर्जर, आदि कई अन्य युवक मौजूद रहे।
meerut: अब मेरठ मेडिकल में बनेगा ब्लैक फंगस का नोडल सेंटर, ICMR ने केजीएमयू को दी मंजूरी

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here