meerut: जिला जेल में बंदी युवक ने फांसी लगाकर दी जान, पहले पत्नी भी कर चुकी है आत्महत्या

दहेज हत्या में विचाराधीन कैदी था आत्महत्या करने वाली कैदी

0
160

meerut: जनपद की जिलाकारागार में उस वक्त हड़कंप मच गया, जम एक विचाराधीन कैदी ने बैरक में ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। रविवार की तड़के कैदी को जब अन्य कैदियों ने फंदे पर लटका देखा तो तत्काल जेल प्रशासन को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर जेल अधिकारियों की मौजूदगी में उसे फंदे से नीचे उतारा गया। शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Meerut: कार ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, पहचान छिपाने का तरीका जानकर उड़ जाएंगे होश

पुलिस के मुताबिक लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्कीपुरा निवासी साजिद की 2019 में किठौर निवासी रिहाना से शादी हुई थी। कुछ ही शादी के कुछ महिनों बाद ही पति और पत्नी में अनबन रहने लगी। 23 नवंबर को रिहाना ने भी ससुराल में फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली थी। जिसके बाद दहेज हत्या के मुकदमें में शाजिद जेल में विचाराधीन कैदी था।

UP में प्रदूषण की जांच भी हुई महंगी, 1 जनवरी से दोगुना चुकाना पड़ रहा जांच चार्ज

फंदे पर लटका मिला शव

जेल प्रशासन के मुताबिक रविवार की सुबह अंडर ट्रायल कैदियों ने साजिद के आत्महत्या करने की सूचना दी। जिसके बाद मेडिकल पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। साथ ही साजिद के परिजनों  को घटना की सूचना दी गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। साजिद की मां भी दहेज हत्या के मुकदमें में जेल में बंद है। जेल अधीक्षक ने बताया की एक विचाराधीन कैदी ने जेल में खुदकुशी कर ली है। कैदी दहेज हत्या के मामले में विचाराधीन कैदी था।
Bulandshar में महिला एसआई ने की आत्महत्या, घर के कमरे में फंदे पर लटका मिला शव, मौके से सुसाइड नोट भी बरामद

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here