meerut: विधायक के पक्ष में आया प्रधान संघ, अधिकारियों को सौंपा मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन

मामले की निष्पक्ष जांच के लिए एडीजी से मिले भाजपाई व प्रधान संगठन के लोग, सुसाइड नोट पर भी उठाए सवाल

0
88

meerut: वरिष्ठ अधिवक्ता सुसाइड प्रकरण में अभ प्रधान संगठन नामजद विधायक के पक्ष में आता दिख रहा है। बीजेपी नेता संदीप प्रधान के नेतृत्व में प्रधानों का संगठन एडीजी सहित अन्य आलाधिकारियों से मिला व मामले की निष्पक्ष जांच के लिए मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी दिया। हालाकि पुलिस विधायक को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है। प्रधान संगठन ने DM कार्यालय पर भी प्रदर्शन कर विधायक के पक्ष की बात रखी है।

Meerut: भाजपा विधायक पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज

अधिवक्ता ओमकार तोमर के सुसाइड करने के मामले में गंगानगर थाने में हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक समेत 13 लोगो को नामजद किया गया है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिशें डाल रही है। बुधवार को काफी संख्या में ग्राम प्रधान एडीजी राजीव सभरवाल से मिले और कहा सुसाइड मामले में पुलिस बेगुनाह लोगों को न पकड़े और निष्पक्ष जांच करे।

farmers protest: धरना स्थल पर AC और कूलर में सोएंगे किसान, खेतों में काम के साथ सुचारु रहेगा आन्दोलन: टिकैत

उठ रहे सवाल

प्रधानों का मानना है कि कोई भी मरने वाला 4 पन्नों का सुसाइड नोट नहीं लिखता। ओमकार तोमर सुसाइड केश में जरुर कोई खेल हुआ है। वहीं गाड़ी की फुटेज में गाड़ी से उतरता मुनेन्द्र दिख रहा है। पूरे मामले में जरूर कोई कहानी गढ़ी गई है। अब देखना ये है कि विधायक की गिरफ्तारी होगी या नहीं, हालाकि वकील संगठन विधायक की गिरफ्तारी को लेकर आमदा हैं। SSP ने नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए 24 घंटे का समय मांगा था। जो शाम को पूरा हो जाएगा। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि मामले की जांच चल रही है, जांच में दोषी लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

lucknow : जिम ट्रेनर ने होटल के कमरे में खुद को गोली से उड़ाया, जाने क्या रही वजह

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here