meerut: पुजारी 50 फिट ऊंचे पेड़ से गिरकर गंभीर घायल, आखिर क्या थी वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान

0
46

meerut: कहानी फिल्मी है, लेकिन देखने वाले भी हैरत में पड़ गए आखिर पुजारी की बातों में कितनी सच्चाई है। फिल्हाल तो पुजारी लिपिस्टिक के पेड़ से नीचे गिरकर अस्पताल में उपचार करा रहे हैं। पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुजारी सपना देखकर पेड़ पर चढे थे। पुजारी के लिपिस्टिक के पेड़ पर धन टंगा होने का सपना आया था। सपने के बाद पुजारी ने इतने ऊंचे पेड़ पर चढने की योजना बनाई और नीचे गिर गए। वैसे बातों में कितनी सच्चाई है, ये तो ठीक होने पर पुजारी ही बता सकते हैं।

meerut: कोरोना को लेकर अलर्ट, पार्षदों ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाने की मांग की

दरअसल, शुक्रवार दोपहर को लाल कुर्ती स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी लिपस्टिक के पेड़ पर चढ़ गए। पुजारी को पेड़ पर चढ़े देख क्षेत्रवासियों की भीड़ जमा हो गई सूचना पुलिस को दी गई। इसी दौरान पेड़ की टहनी टूटने से पुजारी नीचे गिरते हुए बीच में कई जगह टहनी में फंसता नीचे आ गिरे। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनका उपचार चल रहा है। हालाकि अभी चिकित्सकों ने पुजारी से बात करने से साफ मना किया है। क्योंकि पुजारी के सिर में भी काफी चोट लगी है।

meerut: आरती बजाने पर घर में घुसकर मारपीट, हिंदू संगठनों का हंगामा
बताया गया कि लाल कुर्ती थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी के पास प्रसाद शिव हनुमान मंदिर है। जहां  मंदिर परिसर में ही अजय पंडित परिवार के साथ रहते हैं । आस-पास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक पंडित जी को सपना आया था। जिसमें उन्हे संबंधित लिपिस्टिक के पेड़ पर धन टंगा होने बताया गया था। पंडित ने ये बात किसी को नहीं बताई थी। सिर्फ एक सेवक से कहा था कि उसे सपना आया है। जिसके बाद पुजारी शुक्रवार की दोपहर को 50 फिट ऊंचे पेड़ पर चढ गए। साथ जैसे ही वे पेड पर ऊंचाई पर पहुंचे तो टहनी टूटने से नीचे जा गिरे। जिसके चलते गंभीर रुप से घायल हो गए

मानसिक संतुलन ठीक नहीं 

हालाकि थाना प्रभारी ब्रिजेश पाठक ने बताया कि इस तरह की कोई बात उनके संज्ञान में नहीं आई है। परिजनों से बात की गई है। जिसमें उन्होने पुजारी का मानसिक संतुलन ठीक न होने की बात की है। परिजनों ने बताया है कि काफी दिनों से दिमागी हालत खराब होने के चलते इस तहर की हरकत करता रहता है। सपने में धन टंगे होने की बात घटना स्थल पर मौजूद कुछ लोगों ने बताई है uplivenews इसकी पुष्टी नहीं करता है।
meerut: आरती बजाने पर घर में घुसकर मारपीट, हिंदू संगठनों का हंगामा

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here