ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्राओं के ग्रुप पर आ गए अश्लील फोटो और वीडियो, फिर…

बागपत में ऑनलाइन क्लास के दौरान छात्राओं ​के ग्रुप में अश्लील फोटो और वीडियो पोस्ट किए जाने से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की। अभिभावकों में इसे लेकर गुस्सा है।

0
169

बागपत। कोरोंना संक्रमण काल में स्कूल मार्च से ही बंद हैं। ऐसे में शासन ने नए शिक्षा सत्र के लिए ऑनलाइन क्लास शुरू कराने का निर्णय लिया था। बच्चों की ऑनलाइन क्लासें शुरू भी हो गई, लेकिन असामाजिक तत्वों ने ऑनलाइन क्लासों में छात्राओं को परेशान करना भी शुरू कर दिया। आगरा, मेरठ, लखनऊ के बाद अब बागपत में ऑनलाइन क्लासों के दौरान छात्राओं के ग्रुप पर अश्लील फोटो और वीडियो डाले जाने के बाद हड़कंप मच गया है। गुस्साए अभिभावकों ने सोमवार को बागपत के स्कूल में पहुंचकर अपना ​आक्रोश जताया और स्कूल प्रबंधन को इसमें शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कराने के लिए पांच दिन का अल्टीमेटम दिया है। अभिभावकों ने चेतावनी दी है कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो स्कूल में ही धरना शुरू कर देंगे।

यह भी पढ़ें: होमगार्ड की बेटी के साथ ​छेड़छाड़, घर में की खींचने की कोशिश, विरोध ​करने पर पिटाई

कुछ दिन पहले बागपत के ​एक स्कूल में छात्राओं के ग्रुप पर कुछ शरारती तत्वों ने अश्लील फोटो व वीडियों भेजी थी। इसके बाद स्कूल की प्रबंध समिति व प्रधानाचार्य ने अभिभावको के साथ कोतवाली पहुंचकर अज्ञात में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। कई दिन बीत जाने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई। इससे गुस्साए अभिभावकों ने सोमवार को स्कूल में पहुंचकर आक्रोश जताया और पांच दिनों के अंदर कार्रवाई नहीं होने पर स्कूल में ही धरना शुरू करने की चेतावनी दी। इसके बाद स्कूल प्रबंध समिति के सदस्य व प्रधानाचार्य पहले कोतवाली पहुंचे और उसके बाद एसपी कार्यालय पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। प्रधानाचार्य ने एसपी को बताया कि यह छात्राओं के भविष्य का सवाल है। यदि शरारती तत्व नहीं पकड़े गए तो ऐसे तत्व आगे भी हरकतें कर सकते हैं। एसपी ने उन्हें जल्द से जल्द कार्रवाई किएं जाने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें: युवक ने सुसाइड करने से पहले बनाया वीडियो, लव मैरिज को हुए थे सिर्फ पांच महीने

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here