meerut: पूजा सामग्री की दुकान में विस्फोट, मां-बेटा झुलसे

विस्फोट होने का कारण दुकान के अंदर रखे गंधक व पोटाश बताए जा रहे

0
132

meerut: नगर की हाइवे स्थित दुकान में अचानक विस्फोट होने से अफरा-तफरी मच गई। विस्फोट इतना भयानक था आस-पास की दुकानों में भी कंपन हुआ। चपेट में आकर मां और बेटा झुलस गए। जिन्हे उपचार के लिए निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। प्रथम दृष्टयता बताया जा रहा है कि दुकान के अंदर गंधक और पोटास रखे थे, जिसके चलते विस्फोट हुआ है। हालाकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

 

UP में अगर लेना चाहते हैं पर्सनल बार लाइसेंस, तो पूरी करनी होंगी ये शर्तें

जानकारी के मुताबिक कस्बे के मोहल्ला मुन्ना लाल निवासी विनोद पुत्र मंगत की हाईवे पर पीएनबी के निकट पूजन सामग्री की दुकान है। क्षेत्रवासियों के मुताबिक मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे विनोद और उसकी मां सावित्री दुकान पर बैठे हुए थे। इसी बीच तेज धमाके के साथ दुकान में विस्फोट हो गया। धमाके की आवाज सुनते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। क्षेत्रीय व्यापारी मौके पर पहुंचे तो विनोद और उसकी मां सावित्री जमीन पर पड़े तड़प रहे थे। विनोद जहां पूरी तरह झुलसा हुआ था। वहीं उसकी मां सावित्री के हाथ भी जख्मी थे।

owner killing: प्रेमी की हत्या कर शव बोरे में भरकर तालाब में फेंका, प्रेमिका से मिलने पहुंचा था उसके घर

पुलिस ने बुरी तरह झुसले मां-बेटा को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से परिवार के लोग उन्हे बिजनौर लेकर चले गए। कोतवाली प्रभारी धर्मेन्द्र राठौर का कहना है, कि मामले में कोई तहरीर अभी तक नहीं मिली है। जांच के दौरान पता चला है कि दुकान के अंदर गंधक और पोटास रखे थे, जिनमें चिंगारी के साथ ही विस्फोट हुआ है। हालाकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही घटना को वर्कआउट कर दिया जाएगा। चिकित्सकों के मुताबिक आग से झुलसे लोग खतरे से बाहर हैं। परिजन उन्हे उपचार के लिए बिजनौर लेकर गए हैं।

किसान भारत बंद के दौरान मॉल, बाजार के अलावा वैकल्पिक रास्तों को बंद करेंगे

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here