NOIDA में इस police inspecter ने पहले बेटे को मारी गोली, फिर लगाया मौत को गले

पुलिस के मुताबिक शराब का आदि था रिटायर्ड पुलिस इंस्पेक्टर

0
949

Noida। नोएडा में एक  रिटायर्ड police inspecter को मामूली कहासुनी में ही इतना गुस्सा आ गया कि पहले बेटे को गोली मार दी। उसके बाद खुद को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया। घटना से घर में कोहराम मच गया। सुचना पर पहुंची पुलिस ने पहले गंभीर रुप से घायल बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया, उसके बाद मृतक police inspecter के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अस्पताल में बेटे की भी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Rape का आरोपी डॅाक्टर गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

gretar noida की एस्कॅार्ट कॅालोनी निवासी रिटायर्ड police inspecter शराब पीने के आदी था। अक्सर उसकी बेटे के साथ कहासुनी होती रहती थी। इसी झगडें के कारण पहले इंस्पेक्टर ने बेटे को गोली मारी और फिर खुद को। इंस्पेक्टर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बेटा अस्पताल में  जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। Dcc विशाल पांडेय ने बताया क सेवानिवृत्त police inspecter काफी दिनों पहले रिटायर हो चुके थे। अक्सर घर में झगडा करते रहते थे। परिजनों के मुताबिक आज कोई ज्यादा बात नहीं हुई थी, महज मामूली कहासुनी में ही उन्होने इतना बड़ा कदम उठा दिया। हालाकि पुलिस अभी घटना की तय तक जाने के लिए घरवालों मेें पूछताछ कर रही है। साथ ही घटना के अन्य पहलूओं पर भी गौर किया जा रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत केस : कंगना रनौत ने कहा – मैं नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करने के लिए तैयार हूं

कहीं प्रॅापर्टी  विवाद तो नहीं घटना का कारण

आस-पास के लोगों के मुताबिक कुछ और ही किस्सा सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि आज जो झगड़ा था उसकी वजह शराब नहीं बल्कि प्रॅापर्टी है। हालाकि पूरा मामला जांच होने के बाद ही पता चल सकेगा। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, उधर अस्पताल में बेटे की हालत नाजुक बनी हुई है।

पंचायत चुनाव से पहले शातिरों पर शिकंजा कसेगी पुलिस, ADG ने गांवों से जुडें मामलों के निस्तारण के दिए निर्देश

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here