पुलिस ने शराब तस्करों को घेरा तो कारें चढ़ाने ​की कोशिश, पांच गिरफ्तार, इतना माल पकड़ा

त्योहारों से पहले शराब की तस्करी में तेजी आ गई है। बिजनौर जनपद में तीन कारों में शराब ले जा रहे पांच तस्कारों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि दो तस्कर फरार हो गए हैं। घिरने पर तस्करों ने कार पुलिस पर चढ़ाने का प्रयास किया।

0
175

बिजनौर। पुलिस ने सेंट मैरी चौराहे पर चेकिंग के दौरान तीन कारों में लादकर लाई जा रही 92 पेटी शराब के साथ पांच तस्करों को दबोचा है। तस्करों ने अपने को घिरता देख पुलिस के ऊपर जान से मारने के इरादे से गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। दो शराब तस्कर मौके पर लाभ उठाते हुए फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: रिटायर्ड फौजी भाइयों के बीच सड़क पर जमकर चले लात-घूंसे, परिवार के लोग भी भिड़े, फिर ये हुआ

एसपी डा. धर्मवीर सिंह के मुताबिक शहर कोतवाली पुलिस, स्वाट व सर्विलांस टीम को सूचना मिली कि बैराज की ओर से तीन कारों में लादकर हरियाणा से अवैध रूप से शराब लाई जा रही है। पुलिस ने सेंट मैरी चौराहे पर चेकिंग के दौरान तीनों गाड़ियों को रोक लिया। अपने को घिरता देख शराब तस्कर ने पुलिस पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। पुलिस ने घेराबंदी करके पांच तस्करों को दबोच लिया। दो मौके से भागने में सफल रहे। तीन कारों से 92 पेटी देशी शराब बरामद हुई। शराब सर शादीलाल डिस्टलरी एंड केमिकल वर्क्स मंसूरपुर मुजफ्फरनगर की बनी हुई थी।

यह भी पढ़ें: Baghpat में डिवाइडर से टकराने के बाद पलटी ​कार, दो सगे भाइयों समेत चार की मौत, शादी से लौट रहा था परिवार

पकड़े गए तस्करों में हरियाणा के जिला जींद गांव पोंकरी खेड़ी निवासी नवीन धुल, हरियाणा के जिला जींद के शर्मा नगर निवासी  मोहन जांगड़ा हरियाणा के सोनीपत जिले के गांव गढ़ सहजानपुर निवासी राजकुमार  कोतवाली देहात थाने के निवासी रफीक अहमद हैं। दो फरार तस्करों में कोतवाली देहात थाने के गांव गोपालपुर निवासी शिवम व शहर कोतवाली के गांव सुंदरपुर निवासी विपिन हैं। पुलिस फरार तस्करों की तलाश में जुटी है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here