Noida: कुख्यात सुंदर भाटी को उम्रकैद, प्रधान मर्डर केस में हुई सजा

सन 2015 में हरेन्द्र प्रधान पर बरसाई थी ताबड़तोड गोलियां, गनर भूदेव शर्मा भी हो गए थे शहीद

0
125

NOIDA: कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी को हरेन्द्र प्रधान मर्डर केस में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। जिससे सुंदर भाटी समर्थकों व परिजनों में शोक है। सुंदर भाटी के अलावा दादूपुर प्रधान की हत्या के मामले में कुल 12 लोगों को सजा हो चुकी है, जबकि एक को बरी भी किया गया है।

Uttar Pradesh के गोंडा में उत्पीड़न से तंग आकर मां-बेटी ने की आत्महत्या

दरअसल, हरेंद्र नागर 8 फरवरी 2015 की शाम ग्रेटर नोएडा के नियाना गांव निवासी प्रकाश भाटी की बेटी की शादी में शामिल होने गए थे। उनके साथ उनका सरकारी गनर भूदेव शर्मा और एक अन्य प्राइवेट गनर भी था। जब हरेंद्र प्रधान अपनी गाड़ी में बैठने जा रहे थे, तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी थी। इस फायरिंग में हरेंद्र प्रधान की मौत हो गई थी, जबकि भूदेव शर्मा भी गोली लगने से शहीद हो गए थे। मृतक के हरेन्द्र के परिजनों ने सुंदर भाटी समेत 9 लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

meerut: मार्च के अंतिम दिनों में पांच दिन रहेंगे बैंक बंद, जरुरी काम हो तो निपटा लें…

शार्प शूटर भी हुआ था जख्मी

घटना के दौरान भूदेव ने एक बदमाश को घायल अवस्था में ही गोली मार कर गिरा दिया गया था। जिसकी पहचान  दिल्ली निवसी जतन खत्री के रुप में हुई थी। जो शार्प शूटर था व पैसे लेकर मर्डर करने का काम करता था। 2015 से केस चल रहा था। अब आकर मामले में सुंदर भाटी को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। साथ ही अन्य 12 लोगों को भी सजा हुई है। हालाकि एक को बरी भी किया गया है। सुंदर भाटी के खिलाफ वेस्ट यूपी के दर्जनों थानों में 30 से ज्यादा केस दर्ज हैं। जरायम की दुनिया में सुंदर ने दर्जनों अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया।

Uttar Pradesh के गोंडा में उत्पीड़न से तंग आकर मां-बेटी ने की आत्महत्या

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here