स्कूल में भाई की टीसी लेने गई बीएससी की छात्रा के साथ चेयरमैन ने किया दुष्कर्म

वेस्ट यूपी में लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। नोएडा के निजी स्कूल के चेयरमैन पर बीएससी की छात्रा ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

0
123

नोएडा। 8वीं पास भाई की टीसी लेने गई बीएससी की छात्रा के साथ स्कूल के चेयरमैन ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना ग्रेनो वेस्ट ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र की बताइ गई है। निजी स्कूल के चेयरमैन पर पीड़िता ने बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि टीसी देने के बहाने चेयरमैन सुनसान स्थान पर ले गया और दुष्कर्म किया। रिपोर्ट दर्ज कराने पर पीड़िता के भाई को मारने की धमकी दी गई।

यह भी पढ़ें: विश्वविद्यालय में प्रवेश पर कोरोना का दंश, सप्ताह बाकी, अभी आधे ही हुए रजिस्ट्रेशन

ग्रेनो वेस्ट के एक गांव की बीएससी की छात्रा के पिता मजदूरी करके परिवार का गुजारा करते हैं। छात्रा के छोटे भाई ने क्षेत्र के एक गांव स्थित स्कूल से आठवीं कक्षा पास की है। छात्रा शुक्रवार को भाई की टीसी लेने के लिए गई थी। आरोप है कि स्कूल में चेयरमैन को छात्रा ने मोबाइल पर कॉल की। चेयरमैन ने छात्रा से कहा कि जहां उनका भाई बैठता है, वहां से टीसी मिलेगी। तुम मेरे साथ वहां चलो, टीसी मिल जाएगी। छात्रा के आनाकानी करने पर चेयरमैन ने कहा कि वह शिक्षक है। शिक्षक और गुरु के बीच ​विश्ववास होता है।

यह भी पढ़ें: मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमित का शव बदलने के मामले में हुई ये बड़ी कार्रवाई

आरोपह है कि चेयरमैन छात्रा को कार में बिठाकर एक सुनसान प्लाट पर ले गया और उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। छोटे भाई को जान से मारने की धमकी के चलते पीड़ित पक्ष थाने नहीं जा पाया। सोमवार को पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। मंगलवार को मीडिया में मामला आने पर रिपोर्ट दर्ज की गई। डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला का कहना है कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को तलाश किया जा रहा है।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here