NCERT की नकली बुक छापने के मामले में शुरु हुई राजनीति, समाजवादियों ने की आरोपी बीजेपी नेता पर रासूका की मांग

समाजवादियों ने एडीजी जोन को दिया ज्ञापन, कहा आरोपी बीजेपी नेताओं की हो जल्द गिरफ्तारी, नहीं तो होगा बड़ा आन्दोलन

0
524

MEERUT। NCERT की नकली बुक छापने के मामले में अब राजनीति गर्मा गई है । कांग्रेस, समाजवादी सहीत सभी विपक्षी दलों के नेताओं ने आरोपियों पर रासूका की मांग तक कर डाली।मेरठ। गुरुवार को  समाजवादी पार्टी ने आरोपी भाजपा नेताओं के खिलाफ रासुका लगानें की मांग करते हुए एडीजी को ज्ञापन सौंपा। साथ ही मांग पूरी न होने पर सड़कों पर प्रदर्शन की चेतावनी दी है।

सावधान! कहीं आपकी तो नहीं है तेज हंसने की आदत, दूसरों के लिए खतरनाक साबित हो सकती है यह आदत

गुरूवार को मेरठ महानगर समाजवादी कार्यकर्ताओं ने पूर्व जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह के नेतृत्व में एडीजी जोन मेरठ व प्रशासनिक अधिकारियों को ज्ञापन सोपा । सपा नेताओं ने एनसीईआरटी की नकली किताबों के प्रकरण में शामिल भाजपा नेताओं पर रासुका लगाए जाने और भाजपा कैंट विधायक के पुत्र की गिरफ्तारी की मांग की है। इस दौरान पूर्व विधायक गुलाम मोहम्मद व पूर्व विधायक प्रभुदयाल वाल्मीकि, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व्यापार संघ गोपाल अग्रवाल, संगीता राहुल, चेतन्य देव स्वामी, पूर्व पार्षद आदिल अंसारी, पूर्व राज्यमंत्री यासीन पहलवान, निरंजन सिंह, बाबू राम कश्यप, पवन गुर्जर, रियाज खान, मनोज चपराना, पार्षद शाहिद अब्बासी शरीफ मेवाती, शमसुद्दीन कुरेशी, चांद कुरैशी, नरेंद्र प्रेमी, एहतेशाम इलाही इत्यादि सपा नेता मौजूद रहे।
NOIDA में इस police inspecter ने पहले बेटे को मारी गोली, फिर लगाया मौत को गले

कल कांग्रेसियों ने किया था प्रदर्शन

बुधवार को कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर एकत्र होकर जमकर प्रर्दशन किया था। उन्होने भी आरोपी भाजपा नेताओं की गिरफ्तारी अतिशिघ्र करने की मांग की थी। उन्होने डीएम को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की थी। इसके अलावा बसपाई भी सड़क पर बीजेपी नेताओं का पुतला फूंक चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस : कंगना रनौत ने कहा – मैं नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करने के लिए तैयार हूं

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here